×

SHOCKED: फैंस ने कहा-सबसे बुरा कॉन्सर्ट, छोड़कर चले गए रहमान का शो

suman
Published on: 21 Dec 2017 4:00 AM GMT
SHOCKED: फैंस ने कहा-सबसे बुरा कॉन्सर्ट, छोड़कर चले गए रहमान का शो
X

मुंबई: जाने-माने संगीतकार ए.आर. रहमान के गाने को हर कोई सुनना चाहता है, लेकिन मुंबई में एक शो के दौरान ऐसा हुआ कि उनके फैंस को निराशा हाथ लगी। जिसके बाद रहमान के फैंस गुस्से में शो छोड़कर जाने लगे।

रहमान कई शहरों में इन दिनों शोज कर रहे हैं। मुंबई के शो में मैनेजमेंट की बहुत सारी कमियां देखी गईं. और टेक्निकल गड़बड़ियां भी हुईं. शो में कई दर्शकों को उनकी रिजर्व्ड सीट तक नहीं मिली. जबकि उन्होंने उस सीट के लिए भारी भरकम रकम चुकाई थी। स्टेज की ऊंचाई भी बहुत ही कम रखी गई थी जिससे पीछे देखने वाले दर्शकों को कुछ नजर ही नहीं आ रहा था।

यह भी पढ़ें...ये फिल्म हुई ऑस्कर में शामिल, रहमान ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

एक दर्शक ने अपनी आपबीती सुनाई. उन्होंने कहा कि, ‘मैंने पांच हजार रुपये खर्च करके प्लैटिनम टिकट खरीदा जिससे कि मुझे स्टेज के पास वाली सीट मिल सके पर ऐसा नहीं हो पाया। परफॉर्म कर रहे लोगों को देखने में काफी परेशानी हो रही थी. मैंने अब तक जितने भी कॉन्सर्ट अटेंड किए उनमें से सबसे बुरा ये था।’

रहमान को जब ये बातें पता चलीं तो उन्होंने कहा कि, ‘अगर आप मुझे नहीं देख पा रहे हैं तो मेरे गाने तो सुन ही सकते हैं.’ इसके बाद भी रहमान ने आधे घंटे परफॉर्म किया। फिर वो वहां से चले गए।

शो के बाद रहमान ने कहा कि, ‘अगर बाजार में अच्छे संगीत की मांग नहीं होती तो वो धुन बनाना बंद कर देते. रचनात्मक लोगों को खुद को व्यक्त करने के लिए गैर-परंपरागत तरीकों को ढूंढना चाहिए।’

suman

suman

Next Story