×

इमरान हाशमी-सनी लियोनी का बेटा! बिहार से कर रहा पढ़ाई, सोशल मीडिया पर छाया

मीनापुर के धनराज डिग्री कॉलेज के एक छात्र का परीक्षा फॉर्म भरा गया है। आपको बता दें कि जिसमें पिता की जगह पर इमरान हाशमी और माता के नाम की जगह सनी लियोनी का नाम लिखा है। आपको बता दें कि वही पते में चतुर्भुज लिखा है जो कि शहर का रेड लाइट इलाका है।

Newstrack
Published on: 10 Dec 2020 6:10 AM GMT
इमरान हाशमी-सनी लियोनी का बेटा! बिहार से कर रहा पढ़ाई, सोशल मीडिया पर छाया
X
इमरान हाशमी-सनी लियोनी का बेटा! बिहार से कर रहा पढ़ाई, सोशल मीडिया पर छाया photos (social media)

बिहार : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको जान आप भी हो जाएंगे हैरान। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी और बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का एक बेटा बिहार के इस कॉलेज में पड़ता है। हो गए न हैरान ये बात सुनकर आप भी सोच रहे होंगे कि इन दोनों का बेटा कैसे हो गया। दरअसल, मीनापुर के धनराज डिग्री कॉलेज के एक छात्र का परीक्षा फॉर्म सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

परीक्षा फॉर्म में इन सेलेब्स का नाम

मीनापुर के धनराज डिग्री कॉलेज के एक छात्र का परीक्षा फॉर्म भरा गया है। आपको बता दें कि जिसमें पिता की जगह पर इमरान हाशमी और माता के नाम की जगह सनी लियोनी का नाम लिखा है। आपको बता दें कि वही पते में चतुर्भुज लिखा है जो कि शहर का रेड लाइट इलाका है। इसके साथ इस फॉर्म में मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी भी दर्ज किया गया है।

यह है पूरा मामला

बिहार यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर इस वक्त स्नातक पार्ट 2 की परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन भरे जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस दौरान कुछ शरारती बच्चों ने इस फार्म में पिता का नाम इमरान हाशमी और माता का नाम सनी लियोनी भर दिया। और इसके साथ इस फॉर्म को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया।

ये भी पढ़ें:एक्टर बनते ही टूटी शादी, ऐसे मिली थी अशोक कुमार को पहली फिल्म…

फॉर्म वायरल होने पर कॉलेज में मचा हड़कंप

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस फॉर्म को लेकर बिहार के इस विश्वविद्यालय में तेजी से हड़कंप मच गया। मामले की जांच की गयी तो पता चला की बच्चों ने शरारत के चक्कर में यह किया। इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी ने दो स्तर पर फॉर्म की जांच करना शुरु कर दिया। जिसके चलते यूनिवर्सिटी ने कहा अगर कोई ऐसा फॉर्म मिलता है तो उसे निरस्त कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: बेरोजगार मिका सिंह: 8 महीने से हुई ये हालत, खुद बताया सबको

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story