Aamrapali Dubey पर चढ़ा Pawan Singh के Chumma गाने का खुमार, देखिए कैसे कर रहीं डांस

Aamrapali Dubey Dance Video: पवन सिंह का "चुम्मा" (Chumma Bollywood Song) गाना इतना धांसू है कि सिर्फ यूजर्स ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी इस गाने पर थिरकने पर मजबूर हो गए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Oct 2024 5:05 AM GMT
Aamrapali Dubey Dance Video
X

Aamrapali Dubey Dance Video

Aamrapali Dubey Video Viral: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह इन दिनों छाएं हुए हैं, सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी पवन सिंह का क्रेज देखने को मिल रहा है। पॉवर स्टार का हाल ही में नया हिंदी गाना "चुम्मा" रिलीज हुआ है, जो दर्शकों के बीच गर्दा उड़ाए हुए है। पवन सिंह ने बॉलीवुड की आने वाली फिल्म "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Film) के लिए "चुम्मा" गाना (Chumma Gana) गाया है, जो बीते दिन ही रिलीज हुआ और अब ट्रेंड करने लगा है। पवन सिंह के इस गाने को सुन भोजपुरी (Pawan Singh Bhojpuri Song) अदाकारा आम्रपाली दुबे भी खुद को रोक नहीं पाईं और जबरदस्त डांस (Aamrapali Dubey Dance Video) किया, आइए आपको दिखाते हैं।

आम्रपाली दुबे ने Chumma गाने पर किया धांसू डांस (Aamrapali Dubey Dance Video)

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एकबार फिर अपने नए गाने "चुम्मा" (Pawan Singh Chumma Song) के साथ धमाल मचा दिया है। "चुम्मा" गाना सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया और अब तो यूजर्स इस गाने पर जमकर Reels भी बना रहें हैं। पवन सिंह का "चुम्मा" (Chumma Bollywood Song) गाना इतना धांसू है कि सिर्फ यूजर्स ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी इस गाने पर थिरकने पर मजबूर हो गए हैं। वहीं अब आम्रपाली दुबे ने भी पवन सिंह के इस गाने पर अपनी जबरदस्त कमरिया मटकाई है।

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव (Aamrapali Dubey Social Media) रहती हैं, वे ज्यादातर अपने Reels ही साझा करती हैं, वहीं अब उन्होंने"विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" गाने पर भी Reels बनाई है और जमकर कमरिया मटकाई है। इतना ही नहीं आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह (Aamrapali Dubey Pawan Singh) का हुक स्टेप भी किया है, जो फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। आम्रपाली दुबे के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं, वहीं पवन सिंह (Bhojpuri Power Star) ने खुद भी आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को लाइक किया है।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story