×

Aadujeevitham Review: जिस फिल्म के लिए पृथ्वीराज ने दिए अपने 16 साल जानिए दर्शकों को कितनी आई पसंद

The Goat Life Review: पृथ्वीराज सुकुमार मलयालम सर्वाइवल ड्रामा Aadujeevitham रिलीज हो चुकी है, सत्य घटना पर आधारित है फिल्म की कहानी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 28 March 2024 4:07 AM GMT (Updated on: 28 March 2024 4:53 AM GMT)
Aadujeevitham The Goat Life Review
X

Aadujeevitham Review

Aadujeevitham (The Goat Life) Review In Hindi: साउथ की जिस फिल्म का लोगो का बेसब्री से इंताजर था आज उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है बता दे कि पृथ्वीराज सुकुमार की फिल्म Aadujeevitham (The Goat Life) सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी है। पृथ्वीराज सुकुमारन(Prithviraj Sukumar) की मलयालम सर्वाइवल ड्रामा आडुजीविथम (The Goat Life) को ब्लेसी द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इस फिल्म के बारे में पृथ्वीराज सुकुमार ने Bade Miyan Chote Miyan के ट्रेलर लांच कार्यक्रम में बात करते हुए कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने 16 साल दिए है। जिसके बाद वहाँ मौजूद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) समेत हर एक्टर पृथ्वीराज सुकुमार की तरफ देखने लगे और उनके इस काम की जमकर तारीफ की, बता दे कि इस फिल्म की कहानी एक सत्य घटना पर आधारित है। चलिए जानते है फिल्म को देखने के बाद दर्शको को कैसी लगी Aadujeevitham (The Goat Life).

आडुजीविथम (द गोट लाइफ) रिव्यू (Aadujeevitham (The Goat Life) Review)-

पृथ्वीसुकुमार की फिल्म Aadujeevitham (The Goat Life) आज यानि 28 मार्च 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज कर दी गई है। कल फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग थी, जहाँ पर साउथ के कई सुपरस्टार ने इस फिल्म को देखने के बाद डायरेक्टर व पृथ्वीराज सुकुमार (Prithviraj Sukumar) की जमकर तारीफ की है। तो वहीं फिल्म देखने के बाद दर्शकों के भी रिव्यू (The Goat Life Review) आने शुरू हो गए है। दर्शकों का कहना है कि उनको जितनी उम्मीद थी इस फिल्म से उस उम्मीद पर ये फिल्म खरी उतरी हुई है।

आदुजीविथम (द गोट लाइफ) नजीव के संघर्ष की कहानी (Aadujeevitham (The Goat Life) Real Story)-

Aadujeevitham (The Goat Life) को बनाने के लिए पृथ्वीराज सुकुमार (Prithviraj Sukumar) ने काफी मेहनत की है। इस फिल्म की कहानी मलयालम नोवल आदुजीविथम (Aadujeevitham Novel) पर आधारित है। इसका अंग्रेजी में भी संस्करण किया गया है, जिसका नाम है The Goat Life, इस फिल्म की घोषणा 2018 में ही कर दी गई थी। पृथ्वीराज सुकुमार की आदुजीविथम (Aadujeevitham (The Goat Life) फिल्म का निर्देशन ब्लेसी ने किया है। इस फिल्म में केरल के एक युवक नजीब की कहानी को दर्शाया गया है, जो बेहतर अवसरों की तलाश में सऊदी अरब चला जाता है। जहाँ जाकर उसे गुलामी के लिए मजबूर किया जा है। आदुजीविथिम (Aadujeevitham (The Goat Life) नजीब के संघर्ष, मृत्यु के करीब के अनुभव और उन परिस्थितियों से खुद को बाहर निकालने की कहानी है।

पृथ्वीराज सुकुमार (Prithviraj Sukumar) ने फिल्म में नजीब (Najeeb) के जीवन पर आधारित इस फिल्म को बड़े पर्दे पर काफी बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित किया है। उनकी एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतना ही कम होगा। फिल्म के कई सीन तो ऐसे है। जो आपको रूलाने पर मजबूर कर देंगे तो वहीं आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। आपको अंत तक ये फिल्म अपने सीट पर बाँधे रखने में सफल करेगी। खासकर फिल्म का वो शॉट जब कई सालों के बाद नजीब (NajAadujeevithameeb) नहाता है वो सीन आपके मन में खुशी की लहर के साथ ही साथ आँखो में आंसू भी ला देगी। यदि आप बहुत दिनों से एक अच्छी फिल्म का इंतजार कर रहे थे, तो ये फिल्म आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकती है।

Aadujeevitham Story: नजीब की असल जिंदगी पर आधारित आदुजीविथम को बनाने में मेकर्स को लगे 9 साल

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story