×

आमिर की बेटी इरा खान के ब्वॉयफ्रेंड ने ऐसे किया प्यार का इजहार

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान भले ही फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव ..

Shweta
Published on: 11 April 2021 10:40 AM GMT
आमिर की बेटी इरा खान के ब्वॉयफ्रेंड ने ऐसे किया प्यार का इजहार
X

इरा खान( फोटोः सोशल मीडिया)

मुंबईः आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान भले ही फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। आए दिन इरा खान सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों इरा अपनी फिटनेस कोच नुपुर शिखरे के साथ चर्चे में हैं। बताया जा रहा है कि इरा और नुपुर डेट कर रहे हैं।

बता दें कि नुपुर ने इरा का स्केट बनाया और प्यार का इजहार किया हैं। यह फोटो जैसे ही इरा ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया। वैसे ही तेजी से वायरल हो गया।

इरा ने जताया प्यारः

नुपुर का बनाया स्केच इरा को इतना पसंद आया कि अपनी जिंदगी के प्यारे शख्स को टैलेंटेड बता दिया। इरा खान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इस स्केच को शेयर करते हुए लिखा है कि, आपने अपने जीवन में इसे सिर्फ दो बार बनाया है, ये कितना प्यारा है'


इरा खान आए दिन नुपुर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इरा ने एक फोटो शियर किया जिसमें दोनों का प्यार झलक रहा है।


इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि इन दोनों कपल के बीच कितना प्यार हैं।


इरा खान भले ही फिल्म दुनिया में कदम नहीं रखी है लेकिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।


बता दें कि इरा और नुपुर ने अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर पब्लिक कर दिया। इतना ही नहीं नुपुर, आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर हैं। इन दोनों के रिश्ते को लेकर आमिर की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है।


आपको बताते चले कि नुपुर शिखरे आए दिन इरा के साथ सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं उनके फैंस भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद भी कर रहे हैं। इरा और नुपुर का जोड़ी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रह है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story