×

Aamir Khan: मिस्टर परफेक्ट ने क्यों लगाया ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आरोप, क्या है पूरी खबर

Aamir Khan: आमिर खान ने बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों के खराब प्रदर्शन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म को जिम्मेदार ठहराया।

Anushka Rati
Published on: 3 Aug 2022 3:26 PM GMT
Aamir Khan: मिस्टर परफेक्ट ने क्यों लगाया ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आरोप, क्या है पूरी खबर
X

Lal Singh Chadda Movie ( image: social media )

Aamir Khan: दंगल के अभिनेता आमिर खान पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. वहीं आमिर खान के इस बयान के बाद #BoycottLaalSinghChadha इस समय ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। स्टार कास्ट के पिछले विवादित बयानों के कारण इंटरनेट यूजर्स ने सभी से फिल्म का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे हैं। बता दें कि, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने बॉलीवुड फिल्मों के खराब बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोलने और दोष देने के लिए एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं।

आमिर खान का दावा है कि महामारी के बाद ओटीटी की अनएक्सपेक्टेड ग्रोथ के कारण ओटीटी ने लोगों की प्रायोरिटीज़ को बदल दिया है। उन्होंने आगे कहा कि क्योंकि बहुत सारी मैटेरियल उपलब्ध है, आज के दर्शक कम क्षमाशील हैं और अगर आपकी स्क्रिप्ट कम है तो आपको मौका नहीं देंगे।

इसके साथ ही आमिर का मानना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की जल्दी पहुंच के साथ, लोग सिनेमा हॉल जाने के बजाय अपने घरों में आराम से फिल्म देखना पसंद करते हैं।

आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार किया

आपको यह भी बता दें कि, आमिर ने कहा कि दर्शकों को खोजने में फिल्म की विफलता निर्माता, अभिनेता या निर्देशक के दर्शकों के लिए इतना रिलेवेंट विषय नहीं चुनने के कारण भी हो सकती है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने बॉलीवुड फिल्मों के खराब बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोलने और दोष देने के लिए एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं है।

दंगल के अभिनेता आमिर खान पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है.

इससे पहले भी राम गोपाल वर्मा ने ओटीटी बनाम थिएटर की चल रही बहस पर भी टिप्पणी की , जहां उन्होंने ट्वीट किया, "ओटीटी के कारण लोगों के सिनेमाघरों में नहीं आने के बारे में तर्क उतना ही मूर्खतापूर्ण है, क्योंकि आप अपने घर पर भोजन प्राप्त कर सकते हैं, कोई भी नहीं आएगा होटल और रेस्तरां।

आमिर खान ने ओटीटी पर लगाया आरोप

बता दें कि, लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के दौरान आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा, 'एक वजह यह भी है कि फिल्में बहुत तेजी से ओटीटी पर आती हैं। यह दर्शकों को कहने जैसा है, 'मत ​​देखो थिएटर में। मैं आ रहा हूं तुम्हारे घर में। क्यों जा रहे हो थिएटर? 2 हफ्ते रुक जाओ, मैं आ रहा हूं' (हंसते हुए)! ऐसे में आप लोगों से सिनेमाघरों में आने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं? यह अतार्किक है। इसलिए, मैंने हमेशा अपनी फिल्म के लिए छह महीने का अंतर रखने की कोशिश की है क्योंकि मैं इसे बहुत पहले समझ गया था। मुझे नहीं पता कि उद्योग क्या अनुसरण करता है। "

एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने आगे कहा, "एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं आपके इमोशन्स को वोक कर रहा हूं। कभी हसा रहा हूं, कभी रूला रहा हूं। आगर मैं राजू हिरानी हूं, तो मैं आपको साथ में हसा रहा हूं और रूला रहा हूं! तो यही हेरफेर है और आप यात्रा का आनंद लेते हैं।"

उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। फिल्म में करीना कपूर खान और आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story