×

बेटी इरा की शादी में फूट-फूटकर रोए थे आमिर खान, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Aamir Khan Cried At Daughter Ira Wedding: सोशल मीडिया पर इरा खान ने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आमिर खान और उनकी पहली पत्नी खूब रोते हुए नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 Jan 2024 4:45 AM GMT
बेटी इरा की शादी में फूट-फूटकर रोए थे आमिर खान, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल
X

Aamir Khan Cried At Daughter Ira Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में है। हाल ही में इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग उदयपुर में शादी रचाई थी, जिसका वीडियो अब इरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आमिर खान अपनी लाडली बेटी इरा को देख रोते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो...

इरा खान ने शेयर किया अपनी शादी का वीडियो

दरअसल, आमिर खान ने अपनी इरा की उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई थी। पहले इरा और नूपुर की कोर्ट मैरिज हुई थी और फिर उदयपुर में ईसाई रीति रिवाजों से शादी की गई थी। वहीं, शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी रखा गया था, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारें शामिल हुए थे। अब शादी के सभी फंक्शन खत्म होने के बाद इरा ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से शादी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सबसे पहले तो दूल्हा और दुल्हन की एंट्री आपका दिल जीत लेगी। इरा ने व्हाइट वेडिंग गाउन कैरी किया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, नुपुर भी ब्लैक सूट में स्टनिंग नजर आ रहे हैं। उनको देखकर मां रीना दत्ता और पिता आमिर खान की आंखें नम हैं। क्रिस्चियन स्टाइल में हुई इस शादी देख आपका भी इमोशनल होना तय है।

वेडिंग वीडियो में कपल ने पढ़ी स्पीच

वेडिंग वीडियो में दोनों अपनी एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने की कसमें खाते नजर आ रहे हैं। उनके एक एक शब्द सुनकर वहां बैठे हर शख्स की आंखों में आंसू थे। इरा नुपुर को सेफ स्पीच कहती हैं तो नुपुर भी उन्हें आई लव यू कहते हैं। अपनी स्पीच पढ़ते हुए नूपुर काफी इमोशनल हैं। वहीं, आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव भी शादी में शामिल हुई और कपल पर खूब प्यार लुटाया। इस वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा- 'ये सिर्फ टीजर है।' इसका मतलब अभी वेडिंग वीडियो की फिल्म देखना बाकी है।

वेडिंग आउटफिट्स को लेकर इरा-नूपुर ने बटोरी सुर्खियां

इरा खान और नुपुर के वेडिंग आउटफिट ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। चाहें वह उनकी कोर्ट मैरिज वाले दिन का आउटफिट हो, या फिर मेंहदी वाले दिन का, या संगीत नाइट वाले दिन का, यहां तक की शादी के दिन भी आइरा खान और नुपुर ने जो आउटफिट पहना हुआ था, वह लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था, दरअसल आइरा और नुपुर ने अपनी शादी के हर फंक्शन में बेहद ही सादगी भरा आउटफिट कैरी किया हुआ था, जहां कुछ लोगों को इनका ये अंदाज पसंद आया था, वहीं बहुत से ऐसे लोग थे, जिन्होंने आउटफिट के लिए दोनों का खूब ट्रोल किया। हालांकि अब वही लोग आइरा खान के रिसेप्शन आउटफिट की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story