×

जारी हुआ ‘दंगल’ का नया पोस्टर, बेटियों संग नजर आए आमिर खान

shalini
Published on: 4 July 2016 10:05 AM GMT
जारी हुआ ‘दंगल’ का नया पोस्टर, बेटियों संग नजर आए आमिर खान
X

मुंबई: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'दंगल' का नया पोस्‍टर रिलीज हो गया है। ट्विटर पर जारी किए गए इस पोस्टर में आमिर खान पहली बार अपनी ऑनस्‍क्रीन बेटियों और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्‍म में आमिर ने रेसलर महावीर सिंह फोगाट का कैरेक्टर निभाया है आमिर ने इस पोस्‍टर अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है।

आमिर की दो बेटियों के रोल में फातिमा सना शेख (गीता फोगाट) और सन्‍या मल्‍होत्रा (बबीता कुमारी) नजर आएंगी। सूत्रों के अनुसार ये दोनों इंटरनेशनल लेवल पर रेसलिंग में भारत को रिप्रेजेंट कर चुकी हैं। जारी किए गए इस पोस्टर में आमिर बहुत मोटे नजर आ रहे हैं।

क्या कहना है आमिर खान का

आमिर ने अपने मोटे लुक के बारे में कहा,' वजन बढा़ना बहुत आसान था। मुझे 6 से 8 महीने खाने की पूरी छूट दी गई थी। मैंने इसको खूब इंज्‍वॉय किया। मैंने इससे पहले कभी इतनी आजादी महसूस नहीं की।' वहीं आमिर ने कहा कि जब वजन घटाने की बारी आई तो उनकी हालात खराब हो गई थी।

खबरों के अनुसार आमिर इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पहले उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए अपना वजन बढ़ाया और फिर रोल के हिसाब से वजन को घटाया भी। बताया जा रहा है कि फिल्‍म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है।

shalini

shalini

Next Story