×

#Special : दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग से हम लाए हैं खास फोटोज…

Rishi
Published on: 21 Dec 2016 6:48 PM GMT
#Special : दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग से हम लाए हैं खास फोटोज…
X

मुंबई : मुंबई में रखी गयी फिल्म दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग जिसमें नजर आये रियल महावीर फोगट और उनकी रियल पहलवाल बेटियां गीता और बबीता फोगाट। इस स्क्रीनिंग में हमने स्पॉट किया आमिर खान, राज ठाकरे के साथ सचिन और अंजलि तेंदूलकर को भी। वहीं डैनी नजर आये अपने परिवार के साथ।अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और हर्षवर्धन कपूर भी इस खास स्क्रीनिंग का हिस्सा बने।

इस मौके पर महावीर फोगाट भावुक हुए और कहा ये फिल्म सच्ची लगी मुझे। आमिर भाईसाब ने सच्चाई और मेहनत से मेरी जिन्दगी को परदे पर जिया है। आमिर के दांव और उनकी बॉडी किसी पहलवान से कम नहीं।इस फिल्म से देश में खासतौर पर हरियाणा में ये संदेश जायेगा कि लड़का लड़की में भेद सबसे बड़ी भूल होती है।

वहीं आमिर खान ने कहा कि मुझे खुशी है कि जिनकी कहानी कही गयी उन्हे ये फिल्म पसंद आयी है। सचिन को भी फिल्म पसंद आयी और उन्होंने कहा मेरे लिए ये भावुक लम्हा है।

आमिर ने निर्देशक नितेश तिवारी को मीडिया के सामने शुक्रिया अदा करते हुए किया की क्योंकि ये उनकी ही देन थी जो ईमानदारी से फिल्म ऊभर कर आयी है।

गीता और बबीता फोगट ने कहा कि बचपन से लेकर बड़े होने तक के रोल को निभाने वाले कलाकार कमाल के हैं। आमिर सर में हमे अपने पिता की पूरी झलक मिली।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज…

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story