×

आमिर खान की लाडली इरा का होगा ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन, पहुंचेंगे बी-टाउन के दिग्गज सितारे

Ira Khan Wedding Reception: आखिरकार आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान शादी के बंधन में बंध गई हैं और अब बहुत जल्द इरा का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है। आइए आपको इसकी विस्तार से जानकारी देते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 Jan 2024 3:15 AM GMT (Updated on: 5 Jan 2024 4:17 AM GMT)
आमिर खान की लाडली इरा का होगा ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन, पहुंचेंगे बी-टाउन के दिग्गज सितारे
X

Ira Khan Wedding Reception: इन दिनों आमिर खान के घर खुशियों का माहौल है, उनकी लाडली बेटी इरा खान की शादी हो चुकी है। इरा ने 3 जनवरी 2023 को अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद मुंबई के ताज लैंड्स एंड में वेडिंग रिसेप्शन रखा गया था, जिसमें नीता और मुकेश अंबानी पहुंचे थे। इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म के कुछ सेलेब्स भी इस रिसेप्शन में मौजूद थे। वहीं, अब जल्द ही इरा और नूपुर उदयपुर में सात फेरे लेंगे। इसके बाद आमिर खान एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखेंगे, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारे शिरकत करेंगे।

इरा खान की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में पहुंचेंगे दिग्गज सितारे

सामने आई जानकारी के अनुसार, उदयपुर में तीन दिन का फंक्शन रखा गया है। परिवार के सभी लोग इसमें मौजूद रहेंगे। 6 जनवरी से 8 जनवरी तक के लिए ताज अरावली रिजॉर्ट एंड स्पा बुक किया गया है, जिसमें खान परिवार और शिखरे परिवार ठहरने वाला है। इसके बाद 13 जनवरी को बीकेसी जियो सेंटर में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होगी, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स और कुछ पॉलिटीशियन्स पहुंचने वाले हैं। उन्हें स्पेशल इनवाइट भेजा जा चुका है।


इरा और नूपुर की शादी का रिसेप्शन जो लोग अटेंड करने वाले हैं, उनमें सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, राजकुमार हिरानी, आशुतोष गोवारिकर, जूही चावला, राकेश ओमप्रकाश मेहरा समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। इसके अलावा अंबानी परिवार भी इस रिसेप्शन पार्टी में पहुंचेगा और साउथ इंडस्ट्री के भी कुछ सेलेब्स इस रिसेप्शन को अटेंड करेंगे।

इरा-नूपुर की हुई कोर्ट मैरिज

जैसा कि हमने आपको बताया कि 3 जनवरी 2023 को इरा खान और नूपुर शिखरे की कोर्ट मैरिज हुई थी। इस दौरान दूल्हे राजा का आउटफिट देखने लायक था। दरअसल, नुपुर अपनी शादी में एक अलग ही अंदाज में पहुंचे थे। शादी के दौरान नुपुर जिमवियर में नजर आए और इसी आउटफिट में उन्होंने कोर्ट मैरिज भी की। नुपुर के लुक की बात करें, तो वह व्हाइट शॉर्ट्स और ब्लैक बंडी में नजर आए थे। वहीं इरा खान दुल्हन की तरह सजी हुई थीं।


बता दें कि इरा खान और नूपुर शिखरे, साल 2020 से एक-दूसरे के साथ हैं। दोनों लिव-इन में भी रहे, इसके बाद बीते साल नूपुर ने इरा को शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों ने परिवार की मौजूदगी में सगाई की थी और अब शादी के बंधन में बंधकर दोनों एक-दूजे के हमेशा-हमेशा के लिए हो गए हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story