×

Aamir Khan Daughter Ira Khan: आमिर खान की लाडली Ira Khan को मिला सपनो का राजकुमार, विवादों के बाद बनेंगी दुल्हन

Aamir Khan Daughter Ira Khan:आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखर की हाल ही में सगाई हुई है।

Anushka Rati
Published on: 23 Sep 2022 5:14 AM GMT
Aamir Khan Daughter Ira Khan: आमिर खान की लाडली Ira Khan को मिला सपनो का राजकुमार, विवादों के बाद बनेंगी दुल्हन
X

Engaged in cycling event (image: social media)

Aamir Khan Daughter Ira Khan: आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर ने सगाई की अनाउंसमेंट कर दी गई है। जहां दो साल से अधिक समय से एक साथ रहने वाले इस कपल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें यह साफ देखा जा सकता है कि एक इवेंट में नूपुर ने आमिर खान की बेटी इरा से सवाल किया और इरा ने उनके सवाल का जवाब हाँ में दिया है। वहीं नूपुर ने अपने प्रपोजल के साथ चीजों को रियलिटी और काफी मेस्मराइजिंग रखा। बता दें कि इस कपल अपने एक साइकिलिंग इवेंट में पार्टिसिपेट किया था, जिसके बाद नूपुर अपने हाथ में एक अंगूठी लेकर आए और अपने घुटने के बल बैठ गए और इरा से उससे शादी करने के लिए कहा। वहीं इस रिश्ते में आगे बढ़ने के प्रपोजल से खुश होकर इरा खान ने चिल्लाकर उन्हें हां कहा और साथ ही अपने बॉयफ्रेंड को किस भी किया। वहीं आसपास की भीड़ ने उनका इनकरेज किया और साथ ही उनके लिए तालियां बजाईं। साथ ही इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए, इरा ने लिखा, "पोपेय: उसने कहा हाँ, इरा: हेहे☺ मैंने हाँ कहा।" साथ ही कपल के करीबी दोस्तों ने भी कमेंट्स सेक्शन में इस कपल को अपना बेहद प्यार दिया।

इसके साथ ही एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने लिखा, "यह अब तक की सबसे प्यारी चीज है। उफ्फ @nupur_shikhare सो फिल्मी उफ्फ।" रिया चक्रवर्ती ने लिखा, "बधाई हो आप लोगों को"। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट कर लिखा की, "यह अब तक की सबसे प्यारी चीज़ है! बधाई हो, बच्ची

इसके अलावा सुष्मिता सेन के पास्ट के ब्वॉयफ्रेंड मॉडल रोहमन शॉल ने लिखा, "बधाई हो आप दोनों @nupur_shikhare @khan.ira।" हुमा कुरैशी ने लिखा, "ओमजी !! आप दोनों को बधाई।" हेज़ल कीच सिंह ने लिखा, "वाआआआआ, कोई और नहीं! बधाई हो आप दो क्यूट्स!"


इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि, इरा और नूपुर ने 2020 में अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट किया। वहीं आमिर खान की बेटी ने वेलेंटाइन डे ऑकेजन के हिस्से के रूप में प्रॉमिस डे के अवसर पर इंस्टाग्राम पर ये अनाउंसमेंट की कि वे डेटिंग कर रहे हैं। तब से, वे सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते हैं। वे अक्सर अपने एक साथ बिताए मोमेंट्स की तस्वीरें और वीडियो एक साथ शेयर करते हैं। वहीं इरा को अक्सर नूपुर की मां के साथ भी देखा गया है, जबकि नूपुर खास अवसरों पर आमिर खान, रीना दत्ता और किरण राव सहित इरा के परिवार में शामिल होते नजर आते हैं।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story