×

इरा खान का वेडिंग इंविटेशन कार्ड हुआ वायरल, इस दिन दुल्हन बनेंगी आमिर खान की बेटी

Aamir Khan Daughter Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही है। इरा का वेडिंग इंविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Dec 2023 5:45 AM GMT
इरा खान का वेडिंग इंविटेशन कार्ड हुआ वायरल, इस दिन दुल्हन बनेंगी आमिर खान की बेटी
X

Aamir Khan Daughter Ira Khan Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। पिछले काफी समय से इरा की शादी को लेकर मीडिया में चर्चा तेज है और अब इरा की शादी की डेट भी सामने आ गई है। जी हां...आमिर की लाडली 13 जनवरी को शादी करने जा रही हैं। इरा की वेडिंग इंविटेशन सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

इरा खान का वेडिंग इंविटेशन कार्ड आया सामने

बता दें कि बीते कई सालों से इरा खान नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। दोनों ने साल 2022 में सगाई भी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं और अब कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है, जिसकी डेट भी सामने आ गई है। जी हां...कपल की शादी की तारीख 13 जनवरी 2024 तय की गई है। दोनों मुंबई में ग्रैंड सेरेमनी में शादी करने वाले हैं, जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर कपल की शादी का इंविटेशन कार्ड भी सामने आया है, जिसमें लिखा है- ''अपनी बेटी इरा और नुपुर की शादी में आपको न्यौता देते हुए बेहद खुशी हो रही है। हमारे साथ शामिल हों। 13 जनवरी, शनिवार। लव प्रीतम, रीना और आमिर। इस कार्ड में आखिर में साफ लिखा हुआ है कि शादी में शामिल होने वाले मेहमान सिर्फ आशीर्वाद दें।''


बेटी के लिए एक साथ आए आमिर-रीना

खबरों की मानें,तो आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना मिलकर शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। दोनों शादी को लैविश बनाना चाहते हैं, जिसकी तैयारियां जारी हैं। नुपुर और इरा की शादी में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होने वाली हैं। हालांकि, अब तक इस वेडिंग सेरेमनी की वेन्यू डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। बता दें कि इरा की एंगेजमेंट के बाद आमिर खान ने एक इंटरव्यू में उनकी कंफर्म वेडिंग डेट बताते हुए कहा था कि दोनों 3 जनवरी 2024 को शादी करेंगे, हालांकि ताजा रिपोर्ट्स में तारीख बदलकर 13 जनवरी हो चुकी है।


2022 में हुई थी नुपुर-इरा की सगाई

बता दें कि इरा खान और नुपुर शिखरे ने साल 2022 में सगाई की थी। एंगेजमेंट सेरेमनी में इरा ने रेड गाउन पहनी थी, वहीं नुपुर ने ब्लैक टक्सीडो पहना था। दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे थे। कपल की एंगेजमेंट की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। बताते चले कि आयरा खान, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना की बड़ी बेटी हैं। आयरा बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करती हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story