×

महाराष्ट्रीयन रस्मों से होगी आमिर खान की बेटी इरा की शादी, रिवील हुई वेडिंग से जुड़ी हर एक डिटेल

Aamir Khan Daughter Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान बहुत जल्द शादी करने जा रही हैं। आइए आपको इरा खान की वेडिंग से जुड़ी हर एक डिटेल बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Dec 2023 4:12 AM GMT
महाराष्ट्रीयन रस्मों से होगी आमिर खान की बेटी इरा की शादी, रिवील हुई वेडिंग से जुड़ी हर एक डिटेल
X

Aamir Khan Daughter Ira Khan Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की बेटी इरा खान बहुत जल्द दुल्हन बनने वाली हैं। एक्टर के घर बहुत जल्द खुशियों का माहौल होगा। पिछले काफी समय से इरा खान अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। इरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस कपल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं, तो आइए आज यहां हम आपको इरा खान और नुपुख शिखरे की शादी से जुड़ी हर एक डिटेल विस्तार से बताते हैं।

शुरू हुई इरा-नुपुर की शादी की तैयारियां

जैसा कि सभी जानते हैं कि इरा खान और नुपुर शिखरे की सगाई पिछले साल हुई थी। आमिर खान ने कपल के इंटीमेट इंगेजमेंट की पार्टी भी होस्ट की थी, जिसमें आमिर की दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख सहित उनका पूरा परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे और अब इरा खान दुल्हन बनने जा रही हैं। जी हां...आमिर की बेटी डोली में बैठकर बहुत जल्द विदा हो जाएंगी। बता दें कि इरा और नुपुर 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि इरा खान और नुपुर की शादी महाराष्ट्रीयन रीति रिवाजों से होगी।


कब है इरा और नुपुर की शादी और रिस्पेशन

रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने आमिर खान की बेटी की शादी के फंक्शन से जुड़ी डिटेल्स शेयर की है। सूत्र ने बताया- “खान परिवार बहुत खुश है, क्योंकि वे नए साल की शुरुआत धमाकेदार तरीके से करने जा रहे हैं। इरा और नुपुर की शादी 3 जनवरी को बांद्रा के आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में होगी। इसके बाद, 6 से 10 जनवरी के बीच दो रिसेप्शन पार्टियां होंगी। एक दिल्ली में और दूसरी जयपुर में।''


रिसेप्शन में आमिर करेंगे बी-टाउन फ्रेंड्स को इनवाइट

सूत्र के अनुसार, आमिर अपनी बेटी की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं और शादी में शामिल होने और कपल को आशीर्वाद देने के लिए एक्टर पर्सनली बी-टाउन में अपने दोस्तों और साथियों को फोन कर रहे हैं। सूत्र का कहना है- ''ज्यादातर स्टार्स वेकेशन के लिए बाहर गए हुए हैं, लेकिन निश्चिंत रहें कि यह स्टार स्टडेड होगा। जो लोग अपने बिग डे में शामिल नहीं हो पाएंगे, वे जयपुर में रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगे।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story