×

Aamir Khan Daughter: शादी से लेकर संगीत तक, ऐसे सेलिब्रेट होंगे इरा के वेडिंग फंक्शन

Aamir Khan Daughter Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आइए आपको इरा की शादी से लेकर संगीत तक, हर फंक्शन की जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Nov 2023 6:16 AM GMT
Aamir Khan Daughter: शादी से लेकर संगीत तक, ऐसे सेलिब्रेट होंगे इरा के वेडिंग फंक्शन
X

Aamir Khan Daughter Ira Khan Wedding: आमिरा खान की लाडली बेटी इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां...बहुत जल्द इरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। पिछले साल नवंबर में इरा की सगाई हुई थी और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इरा की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। इस बीच इरा की शादी से लेकर उनके सभी फंक्शन की डिटेल्स सामने आई है।

कब होगी इरा खान-नूपुर शिखरे की शादी

आमिर खान की लाडली इरा खान जनवरी में शादी करने वाली हैं, लेकिन त्योहारों के शुरू होते ही दोनों की प्री वेडिंग की रस्में भी शुरू हो गेई हैं। हाल ही में इरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन फोटोज में इरा महाराष्ट्रीयन दुल्हन बनें नजर आ रही हैं। फोटोज में इरा लाल साड़ी में बहुत प्यारी लग रही हैं। फोटोज में इरा फूलों और मोतियों से बनी ज्वैलरी पहनें भी दिखाई दे रही हैं। वहीं, कुछ तस्वीरों में इरा खान नूपुर शिखरे को किस करती दिख रही हैं। फोटो में नूपुर येलो कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं।


कब होंगे इरा की शादी के फंक्शन

जैसा कि हमने आपको बताया कि इरा खान की शादी जनवरी में होने वाली है। ऐसे में अभी 2 माह का समय में है, लेकिन शादी के प्री-फंक्शन अभी से शुरू कर दिए गए हैं। हालांकि, संगीत, मेहंदी और बाकी जरूरी फंक्शन जनवरी माह के आस-पास शुरू होंगे। सामने आई लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर तो यही लग रहा है कि ये तस्वीरें शायद कपल की हल्दी सेरेमनी की हैं। हालांकि, आयरा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कोई कैप्शन लिखा नहीं है। वैसे बता दें कि ये सेरेमनी महाराष्ट्रीयन शादी में अहम फंक्शन माना जाता है और इरा के होने वाले दूल्हे नुपुर एक महाराष्ट्रियन हैं।


उदयपुर में होगी इरा-नूपुर की शादी

खबरों की मानें, तो अगले साल 3 जनवरी को इरा और नुपुर कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद वे डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर जाएंगे। वहीं शादी के बाद आमिर खान मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन करेंगे, जहां बॉलीवुड सितारे शिरकत करेंगे। बता दें कि 13 जनवरी को मुंबई में ये पार्टी रखी जाएगी।


आमिर खान बेहद पसंद हैं उनके होने वाले दमाद

दरअसल, अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में आमिर खान ने अपनी बेटी की शादी के बारे में बात की थी और बताया था कि उन्हें उनके होने वाले दमाद बेहद पसंद हैं। आमिर ने कहा था- “यह एक फिल्मी डायलॉग हो सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि नूपुर एक बेटे की तरह है। नूपुर बहुत अच्छा लड़का है, हमें वास्तव में लगता है कि वह परिवार का हिस्सा है और उनकी मां प्रीतम जी, वह हैं जो पहले से ही हमारे परिवार का हिस्सा हैं। मैं तो बड़ा इमोशनल होता हूं भाई, मैं अपनी बेटी की शादी वाले दिन बहुत रोने वाला हूं ये तो तय है।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story