×

इरा-नुपुर की शादी में शामिल होंगे बी-टाउन के ये गेस्ट, जोरों पर हैं तैयारियां

Aamir Khan Daughter Ira Khan Wedding: आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान की शादी की तैयारियां जोरों पर है। बहुत जल्द इरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर संग शादी करेंगी।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 Dec 2023 4:28 AM GMT
इरा-नुपुर की शादी में शामिल होंगे बी-टाउन के ये गेस्ट, जोरों पर हैं तैयारियां
X

Aamir Khan Daughter Ira Khan Wedding: आमिर खान के घर इन दिनों खुशियों का माहौल बना हुआ है। एक्टर की लाडली बेटी इरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कपल ने पिछले साल सगाई की थी, जिसकी पार्टी मुंबई में होस्ट की गई थी। इस इंगेजमेंट पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और अब शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं, तो आइए आपको बताते हैं इरा की शादी में बी-टाउन के कौन-कौन से स्टार्स शामिल होने वाले हैं। इसी के साथ हम आपको शादी के वेन्यू से लेकर मेन्यू तक हर एक डिटेल शेयर करेंगे।

कहां होगी इरा खान की शादी?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक सूत्र ने जानकारी दी है कि इरा की शादी जनवरी के फर्स्ट वीकेंड में उदयपुर में आउटडोर लोकेशन पर होगी। इससे पहले 3 जनवरी को इरा और नुपुर रजिस्ट्रड मैरिज करेंगे जिसके बाद शादी की सभी रस्में शुरू होंगी। हालांकि, दिल्ली में किसी वेडिंग रिसेप्शन की प्लानिंग नहीं है, लेकिन 13 जनवरी को मुंबई में इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया जाएगा। फिलहाल, आमिर खान अपनी लाडली की शादी की तैयारियों में बिजी हैं। हाल ही में उन्हें बेटी के लिए ज्वैलरी खरीदते हुए मुंबई के एक बड़े ज्वैलर्स स्टोर पर भी स्पॉट किया गया था।


इरा खान की वेडिंग गेस्ट लिस्ट

आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी स्टार स्टडेड अफेयर हो सकती है। ऐसी खबरें हैं कि इरा की शादी में सलमान खान, जूही चावला, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान और करीना कपूर खान सहित कईं स्टार्स शामिल हो सकते हैं। इरा और नुपुर की बात करें, तो दोनों की मुलाकात साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान हुई थी, जब नुपुर इरा से एक फिटनेस ट्रेनर के रूप में मिले थे और यही से दोनों का रिलेशनशिप शुरू हुआ था और अब दोनों शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे हैं।


आमिर खान को बेहद पसंद हैं उनके होने वाले दमाद

अपने एक इंटरव्यू में आमिर खान ने अपने होने वाले दामाद की खूब तारीफ की थी। आमिर खान ने इरा के चैलेंजिंग टाइम के दौरान उसका सपोर्ट करने के लिए नूपुर की सराहना की थी। आमिर ने कहा था- ''नुपुर रियलिटी में ऐसे इंसान हैं, जो इरा के साथ खड़ा रहे हैं और इमोशनली रूप से उसे सपोर्ट किया है। मुझे खुशी है कि उसने एक ऐसा लड़का चुना है। वे दोनों एक साथ बहुत खुश हैं। वे वास्तव में एक-दूसरे की केयर करते हैं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story