×

Aamir Khan Daughter Wedding: आमिर की लाडली करने जा रही हैं शादी, रिवील हुआ वेडिंग प्लान

Aamir Khan Daughter Wedding: आमिर खान की लाडली बेटी आयरा बहुत जल्द शादी करने जा रही हैं। वेडिंग डेट के साथ-साथ आयरा के वेडिंग प्लान भी रिवील हो गए हैं।

Ruchi Jha
Published on: 14 Sep 2023 4:07 AM GMT
Aamir Khan Daughter Wedding: आमिर की लाडली करने जा रही हैं शादी, रिवील हुआ वेडिंग प्लान
X

Aamir Khan Daughter Wedding: आमिर खान की लाडली बेटी आयरा ने भले बॉलीवुड में डेब्यू ना किया हो, लेकिन वह किसी स्टार से कम नहीं हैं। आए दिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। यही कारण है कि लोगों के बीच वह काफी पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं, जहां आयरा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें फैंस के साथ शेयर करती रही हैं। अब आयरा ने फैंस को एक खुशखबरी दी है। जी हां..फैंस को आयरा की शादी का बेहद बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म होने वाला है।

किस दिन शादी करेंगी आमिर खान की बेटी?

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, आयरा खान अपने मंगेतर नुपूर शिखरे के साथ 3 अक्टूबर को कोर्ट मैरिज करने वाली हैं। कोर्ट मैरिज के बाद सारे फंक्शन राजस्थान के उदयपुर में किए जाएंगे। ये सभी फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे, जहां दोस्तों के साथ-साथ फैमिली के लोग शामिल होने वाले हैं। वहीं, इस फंक्शन में फिल्म इंडस्ट्री के लोग शामिल नहीं होंगे।


ये सेलेब्स भी उदयपुर में कर चुके हैं शादी

बता दें कि डेस्टिनेशन वेडिंग का ट्रेंड सेलेब्स के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है और राजस्थान के उदयपुर में ज्यादातर सेलेब्स फेरे ले चुके हैं। इन सेलेब्स में राजकुमार राव, प्रियंका चोपड़ा, नील नितिन मुकेश, रवीन टंडन, श्रिया सरन, रजत टोकस और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल जैसे कई सेलेब्स शामिल हैं, जिन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग राजस्थान की शाही लोकेशंस पर शाही अंदाज में की है।




कब हुई थी आयरा और नुपूर की सगाई?

दरअसल, बीते साल नवंबर में आयरा खान और नुपूर ने सगाई की थी। इस सगाई में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे, जिसकी वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। इन वीडियो में एक वीडियो आमिर खान का भी था, जिसमें वह डांस करते नजर आ रहे थे। उस समय यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुआ था।


कैसे हुई नुपूर और आयरा की मुलाकात?

अपने एक इंटरव्यू में आयरा ने बताया था कि उनकी मुलाकात नुपूर से कैसे हुए थी। दरअसल, नुपूर एक फिटनेस ट्रेनर हैं और उन्होंने आयरा को 17 साल की उम्र से ट्रेन करना शुरू कर दिया था। आयरा ने कहा था- ''मैं उन्हें हमेशा से एक सुपरफिट इंसान की तरह देखती थी। उन्हें बहुत ज्यादा एडमायर करती थी। फिर हम दोस्त बने और कुछ सालों बाद हमने डेटिंग शुरू कर दी और आज हम यहां है।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story