×

Aamir Khan Divorce: आमिर खान और किरण राव हुए अलग,बोले- आगे मिलकर करेंगे काम

Aamir Khan Divorce: बॉलीवुड में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव अलग हो गए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 3 July 2021 7:51 AM GMT
Aamir Khan Divorce: आमिर खान और किरण राव हुए अलग,बोले- आगे मिलकर करेंगे काम
X

Aamir Khan Divorce: बॉलीवुड में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। यहां रिश्ते बनते और खत्म होते रहते हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट यानी आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव अलग हो गए है। जी हां आपने सही सुना। इनकी शादी को 15 साल पूरे हो चुके है और इसी के साथ इनका यह रिश्ता भी खत्म होने जा रहा है। इस बात का ऐलान खुद आमिर और पत्नी किरन ने किया है। अब उन दोनों का रास्ता अगल होने जा रहा है। इस खबर को सुनकर आप सभी दंग रह गए न। तो चलिए आपको बताते है क्या है पूरा मामल

यह सच है कि यहां कब कोई नया रिश्ता बन जाए और कई पूरा रिश्ता खत्म हो जाए यह कहना बहुत ही मुश्किल है। अपने 15 साल के शादी के रिश्ते को अब खत्म कर रहे हैं आमिर खान और किरण राव। इन दोनों ने एक जॉइंट स्टेटमेंट में इस बात का ऐलान किया है। वहीं इन दोनों ने यह भी कहा है कि अब वों एक दूसरे के साथ पति पत्नी के बजाए अलग-अलग जिंदगी जिएंगे।

इस स्टेटमेंट में लिखा गया है कि,'इन 15 साल की खूबसूरत पल जो हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है। इससे हमारे रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा। इसके बाद हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। यह पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में होगा।

आमिर खान और किरण राव ( फोटो सोशल मीडिया)

आगे होगी ऐसी जिंदगी

आपको बता दें कि इस स्टेटमेंट में आगे लिखा गया है कि, यह दूसरी बात है कि हम दोनों अलग रहेगें लेकिन अपने परिवार को हमेशा एक साथ साथ देगे। हम अपने बेटे आजाद के माता-पिता हैं उसका देखभाल हम दोनों मिलकर करेंगे। इसके आलवा हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करेगें।

आमिर और किरण राव( फोटो सोशल मीडिया)

ऐसे हुई थी मुलाकात

आमिर खान और किरण राव( फोटो सोशल मीडिया)

बता दें कि आमिर और किरण राव की मुलाकात फिल्म लगान के सेट्स पर हुई थी। इस फिल्म में किरण बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर के रुप में काम कर रही थीं। जिसके बाद दोनों में प्यार हुआ और 28 दिसंबर 2005 को शादी कर ली। इसके बाद किरण राव साल 2011 में सरोगेसी की मदद से बेटे आजाद का जन्म दी ।इससे पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी। लेकिन कहा जाता है कि किरण के वजह से उनका दोनों का रिश्ता टूट गया। वहीं रीना दत्ता और आमिर खान के दो बच्चे - आयरा खान और जुनैद खान हैं।

Shweta

Shweta

Next Story