×

Aamir Khan Ex Wife: तलाक के बाद भी आमिर के साथ रहती हैं उनकी दोनों पत्नियां?

Aamir Khan Ex Wife: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने दो शादी की थी और उनका अपनी दोनों पत्नी से तलाक हो चुका है, लेकिन क्या तलाक के बाद भी आमिर अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहते हैं? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 March 2024 9:11 AM GMT
Aamir Khan Ex Wife
X

Aamir Khan Ex Wife (Image Credit: Social Media)

Aamir Khan Ex Wife: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'लपता लेडीज' (Laapataa Ladies Movie) को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों मिलकर अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। जैसा कि सभी जानते हैं आमिर खान ने दो शादी की थी, लेकिन उनकी दोनों शादी ज्यादा लंबे समय नहीं टिक सकी और आमिर का उनकी दोनों पत्नियों से तलाक हो गया। लेकिन तलाक के बाद भी आमिर का अपनी दोनों पत्नियों के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। फंक्शन हो या कोई शादी आमिर की दोनों पत्नियां उनके साथ नजर आती हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या तलाक के बाद भी आमिर अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहते हैं? आइए आज आपको अपने इस आर्टिकल में बताते हैं।

रीना दत्ता से हुआ था आमिर का पहला तलाक

आमिर खान ने रीना दत्ता से साल 1986 में शादी की थी। बताया जाता है कि आमिर रीना दत्ता से बेहद प्यार करते थे। आमिर ने रीना को शादी के लिए मनाने के लिए खून से लव लेटर भी लिखे थे, जिसके बाद जाकर दोनों ने शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद आमिर और रीना ने अपने बच्चों इरा खान और जुनैद का अपने जीवन में स्वागत किया था। लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते खराब हो गए और दोनों ने तलाक ले लिया। बताया जाता है कि आमिर का किरण राव संग अफेयर था, जिसकी वजह से आमिर और रीना का तलाक हुआ था। हालांकि, तलाक के बाद भी आमिर और रीना के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। दोनों को ज्यादातर फंक्शन में साथ देखा जाता है।


2005 में की थी किरण राव से शादी

खबरों की मानें, तो जब आमिर और रीना दत्ता रिश्ते में थे तब आमिर का किरण राव संग अफेयर चल रहा था और इसी वजह से रीना दत्ता का उनसे तलाक हुआ था। रीना से तलाक लेने के बाद आमिर ने किरण राव से साल 2005 में शादी कर ली थी। आमिर खान और किरण राव का एक बेटा भी है, जिसका जन्म सरोगेसी से हुआ था। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही आमिर और किरण के रिश्ते में भी दरार आ गई और साल 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया। लेकिन तलाक के बाद भी दोनों साथ में काम करते हैं और दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों आपस में काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।


क्या आपनी दोनों पत्नियों के साथ रहते हैं आमिर खान?

आमिर खान को अक्सर उनकी दोनों पत्नियों के साथ देखा जाता है। तलाक के बाद भी आमिर की अपनी दोनों पत्नियों संग काफी अच्छी बॉन्डिंग है। लेकिन कुछ आमिर की उनकी पत्नियों संग ऐसी बॉन्डिंग देख लोगों को लगता है कि उनकी दोनों पत्नियां उनके साथ रहती हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। खबरों की मानें, तो आमिर अकेले रहते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story