×

Aamir Khan की एक्स वाइफ Kiran के बारे में ये बात नहीं जानते होंगे आप, सौतेली बेटी की शादी में हुआ खुलासा

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह अपना एक ऐसा हुनर दिखाते नजर आ रहीं हैं, जिसके बारे में आजतक किसी को खबर भी नहीं थी।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Jan 2024 3:18 PM GMT
Ira Khan Nupur Shikhare Wedding
X

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding (Photo- Social Media)

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी को लेकर पिछले कुछ समय से काफी बज बना हुआ है। वैसे तो आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग 3 जनवरी को ऑफिशियल तौर पर शादी के बंधन में बंध चुकी हैं, लेकिन अब एकबार फिर यह कपल शाही अंदाज में सात फेरे लेने जा रहा है। जी हां! आइरा और नुपुर का परिवार ग्रैंड वेडिंग के लिए उदयपुर पहुंच गया है और अब तो वेडिंग फंक्शंस भी शुरू हो चुके हैं। वहीं इसी बीच आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह अपना एक ऐसा हुनर दिखाते नजर आ रहीं हैं, जिसके बारे में आजतक किसी को खबर भी नहीं थी। आइए आपको भी दिखाते हैं।

किरण राव ने सौतेली बेटी आइरा की शादी में गाया शानदार गाना

आमिर खान का पूरा परिवार इस समय जश्न में डूबा हुआ है, और हो भी क्यों ना? बेटी की शादी जो है। पूरा परिवार उदयपुर के ताज लेक पैलेस होटल में है, जहां दोनों की शादी की रस्में हो रहीं हैं। सोशल मीडिया पर कई फोटोज वीडियोज वायरल हो रहें हैं, जहां पूरा परिवार जमकर मस्ती करते नजर आ रहा है। वहीं इसी बीच एक बेहद ही खास वीडियो सामने आया है, जो हर किसी का दिल जीत ले रहा है। दरअसल यह वीडियो आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव का है।


किरण राव का यह वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो गया है। अब इस वीडियो के बारे में आपको बताएं तो उसमें किरण अपनी सौतेली बेटी आइरा खान और दामाद नुपुर शिखरे के लिए गाना गाते नजर आ रहीं हैं। वह इतनी शानदार अंदाज में गाना गा रहीं हैं कि उनके इस वीडियो को देख हर कोई शॉक्ड रह गया है, क्योंकि ऐसा नजारा पहली बार देखने को मिला है। किरण राव की आवाज यकीनन आपके दिल को छू जायेगी। किरण का गाना सुन दूल्हे राजा और दुल्हनिया एक-दूजे में खोकर डांस करते हुए भी नजर आ रहें हैं। यहां देखें वीडियो -

वायरल हो रहीं मेंहदी की तस्वीरें

9 जनवरी यानी की आज आइरा खान और नुपुर शिखरे की मेंहदी सेरेमनी थी, जिसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं। आइरा खान के हाथों में नुपुर के नाम की मेंहदी लग चुकीं हैं, वहीं दूल्हे राजा ने भी अपने हाथों में मेंहदी रचाई है। सोशल मीडिया पर मेंहदी फंक्शन की कई तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें पूरा परिवार जमकर डांस और मस्ती करते नजर आ रहा है।


10 जनवरी को लेंगे सात फेरे

आइरा खान 10 जनवरी यानी कि कल नुपुर शिखरे संग सात फेरे लेने वाली हैं। अब हर कोई यह देखने के लिए बेताब है कि आखिरकार आइरा खान अपनी शादी के दिन किस तरह का आउटफिट पहनने वाली हैं। खबरें हैं कि 10 जनवरी को सात फेरे लेने के बाद 13 जनवरी को कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा है, जहां इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शिरकत कर सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story