×

इस तस्वीर में पैड के साथ आमिर का सलमान, अमिताभ को चैलेंज, क्या वह कर पाएंगे?

suman
Published on: 3 Feb 2018 5:25 AM GMT
इस तस्वीर में पैड के साथ आमिर का सलमान, अमिताभ को चैलेंज, क्या वह कर पाएंगे?
X

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन जल्द ही 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म महिलाओं के पीरियड्स के दौरान होने वाली समस्याओं पर बनी है। अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की ये फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में लगेगी। फिल्म पैडमैन को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की रिलीज डेट नजदीक है। वहीं फिल्म का प्रमोशन भी जोरों से किया जा रहा है। इसके चलते ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक चैलेंज शुरू किया है। इसमें करना ये है कि अपने हाथ में एक सैनिटरी पैड लेकर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करनी है।

यह पढ़ें...इस एक्ट्रेस की वजह से कैटरीना नहीं बसा रही अपना घर, जानिए उसका नाम?

यह चैलेंज ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए दिया है। इस चैलेंज को बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने भी एक्सेप्ट किया। आमिर खान ने इस दौरान एक सैनिटरी पैड के साथ अपनी तस्वीर शेयर की। वहीं आमिर ने सलमान खान, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को भी ये चैलेंज दिया। आमिर ने ट्विटर के माध्यम से अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने सैनिटरी पैड पकड़ा हुआ है।

वहीं उन्होंने अपनी इस तस्वीर को कैप्शन दिया, ‘हां, यह सैनिटरी पैड है और मेरे हाथ में है। इसमें कोई शर्म की बात नहीं है। यह बिलकुल नेचुरल बात है। यह पीरियड है। #PadManChallenge, इसे कॉपी और पेस्ट करें और अपने दोस्तों को चैलेंज दें। जिसमें उन्हें अपनी फोटो में पैड पकड़े हुए तस्वीर शेयर करनी होगी। यहां मैं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान को चैलेंज देता हूं।’

इधर आमिर के अलावा, ट्विंकल के चैलेंज को शबाना आजमी समेत कई स्टार्से से स्वीकार किया है।

suman

suman

Next Story