Aamir Khan GF: आमिर खान कर रहे हैं इस एक्ट्रेस को डेट, वायरल वीडियो में खुल गई पोल

Aamir Khan Girlfriend Video Viral: आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर एक बार फिर से हवा तेज हो चुकी है, चलिए जानते हैं कौन हैं आमिर खान की रियूमर्ड गर्लफ्रेंड

Shikha Tiwari
Published on: 3 Oct 2024 7:10 AM GMT
Aamir Khan Girlfriend
X

Aamir Khan Girlfriend

Aamir Khan Girlfriend: बॉलीवुड अभिनेता हालहि में अपनी तीसरी शादी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने थे। जिसके पीछे की वजह थी आमिर खान (Aamir Khan) का रिहा चक्रवर्ती के पॉडकॉस्ट में दिए गए कुछ सवालों का जवाब, उनके तलाक और वर्तमान जीवन को लेकर, तो वहीं कल आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता का देहांत हो गया। जिस अवसर पर आमिर खान अपनी वहाँ पर अपनी एक्स वाइफ के दुख में शामिल होने के लिए पहुँचे तो वहीं इन सबके बीच आमिर खान की रिव्यूमर्ड गर्लफ्रेंड भी नजर आई, जिनका सोशल मीडिया पर वीडियो वारयरल हो रहा है।

आमिर खान की गलर्फ्रेंड कौन है (Who is Aamir Khan Girlfriend)-

आमिर खान एक बार फिर से अपनी तीसरी शादी और रिव्यूमर्ड गर्लफ्रेंड (Aamir Khan GF) को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं। बता दे कि आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता के निधन के बाद उनके करीबी और जान-पहचान के लोग उनको संतावना देने पहुँचे। तो वहीं आमिर खान भी अपनी माँ जीनत हुसैन के साथ रीना दत्ता (Aamir Khan Ex Wife) के घर पहुँचे। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आई हैं। लेकिन सबकी नजरें केवल आमिर खान की रिव्यूमर्ड गर्लफ्रेंड फातिमा सना शेख पर ही थी। बता दे कि दंगल मूवी में Aamir Khan की बेटी की भूमिका निभा चुकी फातिमा सना शेख जिनके साथ अक्सर आमिर खान का नाम जुड़ा है। वो भी आमिर खान की एक्स पत्नी रीना दत्ता के पिता के निधन के बाद उनके घर पर नजर आई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद ही उनकी शादी की चर्चा तेज हो गई।

आमिर खान फातिमा सना शेख की शादी की खबरें वायरल (Aamir Khan Fatima Sana Shaikh Marriage Rumors)-


जैसे ही सोशल मीडिया पर Aamir Khan की एक्स वाइफ Reena Dutta के घर पर पैंप्स द्वारा Fatima Sana Shaikh को कैमरें में कैप्चर किया गया। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर नेटिजन्स इस बार को लेकर फिर से चर्चा करने लगे की आमिर खान और फातिमा सना शेख एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। और वो इनसे ही तीसरी शादी करेंगे। इससे पहले भी इन दोनों के कई सारे ऐसे वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर आ चुके हैं। जिनसे उनकी शादी की अफवाहें उड़ने लगी थी। लेकिन इन दोनों ने कभी भी इन सवालों पर किसी प्रकार का रिएक्शन नहीं दिया।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story