×

Ira-Nupur Wedding: बेटी की हल्दी सेरेमनी में इस हालत में पहुंचें आमिर खान, देखते ही बोल उठे लोग- सारा पैसा दहेज में दे दिया क्या

Ira-Nupur Wedding: बेटी आइरा के प्री वेडिंग फंक्शंस में आमिर खान इस अंदाज में पहुंचें हैं कि लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Jan 2024 1:37 PM GMT
Aamir Khan Spotted
X

Aamir Khan Spotted (Photo- Social Media)

Ira-Nupur Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान की बेटी आइरा खान 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। आखिरकार वो दिन आ ही गया, जब आइरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। वैसे तो दोनों की शादी 3 दिसंबर को है, लेकिन आज से ही प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। बेटी आइरा के प्री वेडिंग फंक्शंस में आमिर खान इस अंदाज में पहुंचें हैं कि लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है।

वायरल हुआ आमिर खान का लेटेस्ट वीडियो

आमिर खान की बेटी की शादी है ऐसे में अभिनेता बेहद व्यस्त चल रहें हैं। उन्होंने अपने इंटरव्यू में खुद खुलासा किया था कि वही अपनी बेटी की शादी की तैयारियां देखने वाले हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि आज आइरा खान और नुपुर शिखरे की हल्दी सेरेमनी है, ऐसे में आमिर खान की दोनों एक्स पत्नियों को नुपुर शिखरे के घर के बाहर स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर इनके वीडियोज धड़ल्ले से वायरल हो रहें हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह किरण और रीना दत्ता मराठी आउटफिट में होने वाले दामाद जी के घर पहुंचीं हुईं हैं। वहीं इसी बीच अभिनेता आमिर खान का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका अंदाज देख यूजर्स प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं।

आमिर के ड्रेसिंग स्टाइल का यूजर्स ने उड़ाया मजाक

आमिर खान के लेटेस्ट वीडियो में उनका लुक देख फैंस चकित रह गए हैं, वहीं मानों ट्रोलर्स को जैसे मौका ही मिल गया हो, वे उनके ड्रेसिंग स्टाइल का जमकर मजाक उड़ा रहें हैं। आमिर खान के लुक की बात करें तो वह टी-शर्ट के साथ अतरंगी धोती पहने नजर आ रहें हैं। उनके इस लुक को देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "पापा कम पंचर वाला ज्यादा लग रहा है " दूसरे ने लिखा, "अमीरों का फैशन कभी समझ में नहीं आएगा।" तीसरे ने लिखा है, "दामाद को देखकर सदमे में धोती पहन लिया।" चौथे ने लिखा, "सारा पैसा दहेज में दे दिया लगता है।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "रणवीर का झूठा पानी पी लिया था लगता है।" इसी तरह और भी यूजर्स आमिर के इस लुक की चुटकी लेते नजर आ रहें हैं।


3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे आइरा खान और नुपुर

आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर संग 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करने वाली हैं। खबरें हैं कि कोर्ट मैरिज के बाद यह कपल उदयपुर के लिए रवाना होगा, जहां दोनों ग्रैंड अंदाज में अपनी शादी की सभी रस्मों को पूरा करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो उदयपुर में दोनों 8 जनवरी को ग्रैंड अंदाज में शादी रचाने वाले हैं। उदयपुर में सात फेरे लेने के बाद, फिर मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी रखी जाएंगी, उम्मीद है कि इनकी रिसेप्शन पार्टी में इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शिरकत करने वाले हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story