×

Laal Singh Chaddha Screening: स्टाइलिश कपल दीपिका-रणवीर ने मारी एंट्री, दोनों ने पहने क्लासी ऑउटफिटस

Laal Singh Chaddha Screening: बॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आमिर खान और करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग पर अपने परिवार के साथ पहुंचे।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Aug 2022 6:35 AM GMT
Laal Singh Chaddha Screening
X

Deepika and Ranveer at Laal Singh Chaddha Screening (Image Credit-Social Media)

Laal Singh Chaddha Screening: बॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश कपल रणवीर सिंह (Ranveer Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की रेड-कार्पेट स्क्रीनिंग पर पहुंचे तो सभी की निगाहे उन्हें दोनों पर टिक गयी। आमिर खान और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की ये फिल्म आज यानी 11 अगस्त को रिलीज़ हो गयी है। वहीँ फिल्म की स्क्रीनिंग बीती रात मुंबई में हुई। दीपिका और रणवीर ने भी स्टार-स्टडेड इवेंट में स्टाइलिश एंट्री की। उनके साथ रणवीर का परिवार भी शामिल हुआ।

लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग पर पहुंचे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Laal Singh Chaddha Screening (Image Credit-Social Media)

हमेशा की तरह, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एंट्री ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। दीपिका काफी स्टाइलिश बॉस बेब लग रही थीं उन्होंने पिस्ता ग्रीन रंग का पैंटसूट पहना हुआ था, जिसे उन्होंने एक शानदार, लैस, सफेद ब्रालेट के साथ टीम अप किया था। उन्होंने मैचिंग व्हाइट हील्स के साथ आउटफिट को और भी ज़्यादा स्टाइलिश बनाया था। उन्होंने अपने बालों को मिडिल पार्टिंग के साथ खुला छोड़ दिया था। उनका मेकअप फ्लोलेस था और उनकी बोल्ड रेड लिप्स ने लुक को और भी निखार दिया था।

Laal Singh Chaddha Screening (Image Credit-Social Media)

रणवीर सिंह की बात करें तो एक्टर एक क्लासिक ऑल-ब्लैक लुक में नज़र आये, उन्होंने मैचिंग ट्राउज़र्स और जूतों के साथ एक लंबी काली शेरवानी पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को एक स्लीक पोनीटेल में स्टाइल किया था, और अपने आउटफिट को एक्सेसराइज़ करने के लिए ब्लैक शेड्स भी पहने थे।

Laal Singh Chaddha Screening (Image Credit-Social Media)

उनकी मां अंजू भवनानी, बहन रितिका भवनानी और पिता जगजीत भवनानी ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा

इस बीच, आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में बात करे तो ये फिल्म आज यानि 11 अगस्त को रिलीज हो गयी है। लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स अभिनीत लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। हॉलीवुड फिल्म को सभी ने काफी पसंद किया था और अब आमिर इसे बॉलीवुड में लेकर आये हैं। ये फिल्म नागा चैतन्य की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है , जो पहले से ही साउथ सिनेमा का एक लोकप्रिय नाम है। आमिर की फिल्म अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की रक्षा बंधन के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश कर रही है। दोनों ही फिल्म आज रिलीज़ हुई हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story