×

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म Laal Singh Chaddha होगी OTT पर रिलीज, इस दिन यहाँ देख सकेंगे आप!

Laal Singh Chaddha on OTT: आमिर और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बीच ओटीटी पर फिल्म की रिलीज को लेकर बहस की खबरें आई थीं। वहीँ अब कहा जा रहा है कि फिल्म जल्द ही OTT पर रिलीज होगी।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Sep 2022 11:22 AM GMT
Laal Singh Chaddha on OTT
X

Laal Singh Chaddha on OTT (Image Credit-Social Media)

Laal Singh Chaddha to release on OTT: लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म की काफी चर्चा है। आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म ने बॉक्स पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और दुर्भाग्य से, ये फिल्म बॉयकॉट कल्चर का भी शिकार हुई। कुछ समय पहले आमिर और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बीच ओटीटी पर फिल्म की रिलीज को लेकर बहस की खबरें आई थीं। और अब ताजा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

लाल सिंह चड्ढा ओटीटी पर रिलीज

कथित तौर पर, लाल सिंह चड्ढा जो लगभग 180 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी,उसने बॉक्स ऑफिस पर आमिर की सभी पिछली फिल्मों से ख़राब प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं ये लगभग एक दशक में आमिर खान का सबसे कमजोर बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन था। पहले खबर आई थी कि फिल्म छह महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म को रिलीज करेंगे। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फिल्म जिसमें मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, अब अक्टूबर में एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, लाल सिंह चड्ढा को अगले साल एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाना था। हालांकि, खराब परफॉर्मेंस के चलते मेकर्स ने इसे जल्द रिलीज करने का फैसला किया। अब, लाल सिंह चड्ढा 20 अक्टूबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी।

ऐसी खबर आ रही थी कि लाल सिंह चड्ढा की खराब परफॉरमेंस के चलते फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। जिसके बारे में सफाई देते हुए फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स का बयान सामने आया है। जिसमे उन्होंने कुछ वितरकों द्वारा फिल्म के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए मुआवजे की मांग की खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि जिस तरह की अफवाहें उड़ाई जा रहीं थीं वो असल में बिलकुल अलग है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story