×

Aamir Khan-Kartik Aryan: पहली बार आमिर खान-कार्तिक आर्यन ने साथ में किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो

Aamir Khan Kartik Aaryan Danced In Wedding: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 31 Jan 2023 5:17 AM GMT (Updated on: 31 Jan 2023 5:49 AM GMT)
Aamir Khan-Kartik Aryan: पहली बार आमिर खान-कार्तिक आर्यन ने साथ में किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो
X

Aamir Khan Kartik Aaryan Danced In Wedding: बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) आमिर खान (Aamir Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आमिर और कार्तिक साथ में जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों को साथ में देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड दिखें। वायरल वीडियो (Viral Video) में आमिर खान और कार्तिक आर्यन, (Aamir-Kartik Dance together) दोनों ने ही गजब का डांस किया।

वेडिंग फंक्शन में आमिर-कार्तिक हुए स्पॉट

दरअसल हाल ही में आमिर अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ भोपाल में एक शादी में स्पॉट हुए। बता दें इस वेडिंग फंक्शन में शहजादा (Shahzada) फेम एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) भी स्पॉट किए गए थे। वहीं आमिर और कार्तिक दोनों ही स्टार स्टेज पर पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) जसबीर जस्सी (Jasbir Jassi) के साथ नजर आए। इस दौरान आमिर ने अपनी फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' (Raja Hindustani) का हिट गाना, "आए हो मेरी जिंदगी में" (Aaye ho meri zindagi me) भी गाया और साथ ही कई गानों पर कार्तिक के साथ ठुमके भी लगाए।


वहीं सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों और वीडियो में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान काफी अलग अंदाज में नजर आए। आमिर ग्रे हेयर्स और बियर्ड लुक में दिखें। बता दें आमिर खान को प्राइवेट इवेंट में कार्तिक आर्यन के साथ स्पॉट किया गया था।

तूने मारी एंट्री गाने पर आमिर-कार्तिक की जमकर डांस

वहीं आमिर खान की कांग्रेस नेता सचिन पायलट के साथ बातचीत करते हुए कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दरअसल वायरल वीडियो में आमिर खान के साथ इस वीडियो में कार्तिक आर्यन भी नजर आ रहे हैं। इस शादी में आमिर खान काले रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं तो वहीं कार्तिक आर्यन भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों ही एक्टर वीडियो में तूने मारी एंट्री गाने (Tune Mari Entry Song) पर झूमते नजर आ रहे हैं। अब इस इवेंट से जुड़े काफी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।




Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story