×

तलाक के बाद आमिर खान और किरण राव एक साथ आए नजर,लद्दाख के पहाड़ों से सामने आई फोटो

Aamir Khan Divorce: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट यानी आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव अलग हो चुके हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 9 July 2021 5:16 PM GMT
आमिर खान और किरण राव
X

आमिर खान और किरण राव ( फोटो सौजन्य से सोशल

Aamir Khan Divorce: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट यानी आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव अलग हो चुके हैं। इनकी शादी को 15 साल पूरे हो गया था और इसी के साथ इनका यह रिश्ता भी खत्म हो गया। इस बात का ऐलान खुद आमिर और पत्नी किरण ने किया था। इस दौरान उन दोनों ने यह भी कहा था कि वह साथ आगे चलकर साथ काम करेंगे। इस बीच आमिर और किरण राव की एक साथ का फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर है।

बता दें कि आमिर और किरण फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों लद्दाख में हैं। इस बात की जानकारी आमिर खान और किरण राव ने नहीं बल्कि साउथ के स्टार नागा चैतन्य ने दिया है। एक्टर नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर लाल सिंह चड्ढा के सेट की फोटो शेयर की है।

इस फोटो में आमिर खान, किरण राव और नागा चैतन्य नजर आ रहे हैं। सूत्रों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख में कम से कम 45 दिनों तक होगी। वहीं नागा चैतन्य के इस रोल के लिए सबसे पहले आमिर खान ने विजय सेतुपति को चुना था। लेकिन किसी कारण से वह इस फिल्म से अलग हो गए।

आमिर खान और किरण राव ( फोटो सोशल मीडिया)

नागा चैतन्य का रोल

आमिर खान के इस फिल्म में नागा चैतन्य उनके करीबी दोस्त के रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं नागा चैतन्य ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि सभी का आभार और इसके साथ ही हैशटैग में लिखा है 'बाला'। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में नागा चैतन्य का किरदार का नाम 'बाला' है। वहीं इस फिल्म में करीना कपूर बी नजर आएगी। यह फिल्म हॉलीवुड की फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है।

आपको बताते चलें कि आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद कई दिनों तक सुर्खियों में रहे। इन दोनों की तलाक की वजह दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को मान जा रहा है। फिलहाल अभी तक इस बात की कोई पुख्ता सबूत नहीं हैं

Shweta

Shweta

Next Story