×

यह कैसा तलाक? एक दिन बाद ही साथ में झूमते नजर आए आमिर खान और किरण राव, जाने पूरा मामला

Aamir Khan kiran rao: जब पति-पत्नी का रिश्ता टूटता है तो दोनों के लिए यह समय काफी दुख भरा होता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 18 July 2021 11:34 AM GMT
आमिर और किरण राव
X

आमिर और किरण राव ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Aamir Khan kiran rao: जब पति-पत्नी का रिश्ता टूटता है तो दोनों के लिए यह समय काफी दुख भरा होता है। वे एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो जाते हैं। पर आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के मामले में ऐसा कुछ भी नहीं दिख रहा है। इस महीने के शुरूआत में आमिर खान और किरण राव एक दूसरे से अलग हो गए। इनके चाहने वालों ने खूब खरी-खोटी सुनाई। कुछ ने तो इस मामले को लव जिहाद तक से जोड़ डाला।

बॉलीवुड के इस कपल के फैसले से सभी आहत हैं। इस मामले में अभिनेता आमिर खान ने कहा कि वे जिंदगी में एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं। यह इन दोनों का फैसला है। इस के बाद वे बतौर पति-पत्नी नहीं बल्कि एक परिवार और सह माता-पिता की तरह जिंदगी गुजारेंगे। सोशल मीडिया पर इस अलगाव को 'दंगल' (Dangal) फेम गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) से जोड़ा गया। बताया गया कि आमिर और फातिमा एक दूसरे के करीब हैं और इस कारण आमिर किरण से अलग हुए। लेकिन आपको बता दें कि यह महज एक अफवाह है।

मामला तूल तब पकड़ा जब आमिर खान और किरण राव की एक वीडियो वायरल हुई। लोग इस वीडियो को देख हैरान हैं। यह वीडियो उनके अलग होने के एक दिन बाद का है। इस वीडियो में किरण राव और आमिर खान लद्दाख में अपनी फिल्म शूटिंग के दौरान एक साथ डांस कर रहे हैं। दोनों ही वहां के स्थानीय कपड़े पहने हुए हैं और हंसते हुए नाच रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने पर लोग चकित हैं। लोगों ने कहा की क्या जरूरत थी अलग होने की।

आपको बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने ज्वाइंट स्टेटमेंट में कहा था कि वे अपने रिश्ते को एक परिवार और सह माता-पिता की तरह जारी रखेंगे और फिल्म से संबंधित सभी कार्यों को एक साथ करेंगे। इस समय आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chadhha) आ रही है जो की अमेरिकन फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' (Forest Gump) की हिंदी रीमेक है। तलाक के एक दिन बाद आमिर खान और किरण राव का यह वीडियो इसी फिल्म के सेट का है जो लोगों को हैरान कर रहा है। अब बात आती है कि किरण राव इस फिल्म के सेट पर क्या कर रहीं हैं? इस पर आपको बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में किरण राव बतौर प्रोड्यूसर काम कर रहीं हैं। जिस कारण दोनों, फिल्म के सेट पर एक साथ दिखाई देते हैं। इस फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) लीड एक्ट्रेस के रूप में दिखाई देंगी। सभी को इस फिल्म का बेसबरी से इंतजार है। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

Shweta

Shweta

Next Story