×

आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने इरा-नूपुर के लिए गाया खूबसूरत गाना, वायरल हुआ वीडियो

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: सोशल मीडिया पर आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किरण, इरा-नूपुर के संगीत फंक्शन में गाना गाती नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Jan 2024 3:36 AM GMT
आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने इरा-नूपुर के लिए गाया खूबसूरत गाना, वायरल हुआ वीडियो
X

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: इन दिनों आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान की शादी खूब सुर्खियां बटोर रही है। इरा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग 3 जनवरी 2024 को मुंबई में इंटीमेट फंक्शन में रजिस्टर्ड मैरिज की थी और अब ये कपल पारंपरिक रीति-रिवाजों से उदयपुर में शादी रचाने को तैयार है। कपल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 7 जनवरी को शुरू हुए थे, जिसमें वेलकम डिनर से लेकर मेहंदी, पजामा पार्टी सहित तमाम फंक्शनंस को कपल खूब एंजॉय करता नजर आया। वहीं अब बीती रात इरा और नूपुर का संगीत फंक्शन रखा गया था, जहां से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव, इरा और नूपुर के लिए एक बेहद खूबसूरत गाना गाती नजर आ रही हैं।

संगीत फंक्शन में रॉयल लुक में दिखा कपल

किरण राव का वीडियो दिखाने से पहले हम इरा खान और नूपुर शिखरे के संगीत सेरेमनी लुक पर एक नजर डाल लेते हैं। सोशल मीडिया पर इरा-नूपुर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कपल एक-दूसरे का हाथ थामे हुए वेन्यू में ग्रैंड एंट्री लेता हुआ नजर आ रहा है। कपल के लुक की बात करें, तो आयरा ने अपने संगीत फंक्शन के लिए रॉयल ब्लू कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है, जिसके चारों ओर सिल्वर एम्ब्राइडरी थी। इसके साथ इरा ने मैचिंग चोली और रेड कलर के हुड वाले केप के साथ एक ओम्फ फैक्टर भी एड किया था, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं। वहीं नूपुर के लुक की बात करें, तो दूल्हे मियां भी ब्राउन कलर के कोट और ब्लैक पैंट में बेहद डैशिंग लग रहे थे।

किरण राव ने गाया इरा-नूपुर के लिए गाना

किरण राव के वायरल वीडियो पर नजर डाले, तो क्लिप में आमिर खान, उनकी एक्स वाइफ किरण राव और उनके बेटे आज़ाद परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। तीनों ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हुआ है। इस दौरान तीनो इरा और नूपुर के लिए खूबसूरत गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान, किरण राव और आजाद इरा के लिए 'फूलों का तारों का सबका कहना है एक हजारों में मेरी बहना है' सॉन्ग गाते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मराठी स्टाइल में शादी करेंगे इरा-नूपुर

जैसा कि हमने आपको बताया कि 7 जनवरी 2024 से इरा खान और नूपुर शिखरे की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और 10 जनवरी को कपल उदयपुर में पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी करेगा। जी हां...इरा-नूपुर 10 जनवरी को मराठी स्टाइल में शादी के बंधन में बंध जाएंगे और शादी के बाद आमिर खान मुंबई में अपनी लाडली के लिए 13 जनवरी को रिस्पेशन पार्टी होस्ट करेंगे। इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स के आने की उम्मीद है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story