×

Laapataa Ladies Trailer : फिल्म लापता लेडीज का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार आमिर खान

Laapataa Ladies Trailer : आमिर खान को इन दिनों एक्टिंग छोड़ फिल्म प्रोडक्शन में हाथ आजमाते हुए देखा जा रहा है। अब वो जल्द ही लापता लेडीज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 24 Jan 2024 1:58 PM GMT
Laapataa Ladies Trailer
X

Laapataa Ladies Trailer (Photos - Social Media) 

Laapataa Ladies Trailer : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की कोई भी फिल्म लंबे समय से कमाल नहीं दिखा पाई है। यही कारण रहा है कि एक्टर ने फिल्मों में काम करने से थोड़े समय से ब्रेक ले लिया है। अब वो एक्टिंग की जगह फिल्म मेकिंग पर ध्यान देना चाह रहे हैं। वो जल्द ही अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म लापता लेडिज में नजर आने वाले हैं। अब आमिर खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का शानदार ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है।

कैसा है ट्रेलर

इस फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है जो पति पत्नी को अदला बदली पर बनाई गई है। सबसे खास बात है कि इस फिल्म का डायरेक्शन आमिर खान की पत्नी किरण राव ने किया है। जियो स्टूडियो ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। स्पर्श श्रीवास्तव स्टारर इस फिल्म में पत्नी की अदला बदली को शानदार कहानी दिखाई गई है।


ट्रेलर में बताया गया है कि एक दीपक कुमार नाम का लड़का अपनी पत्नी को शादी कर घर लेकर आता है। अचानक से ट्रेन में उसकी पत्नी कहीं खो जाती है और वो किसी और की पत्नी को अपने साथ ले आता है। घर पहुंचने पर उसे पता चलता है कि उसकी पत्नी बदल गई है। वो इस बात की शिकायत पुलिस को जाकर करता है। लेकिन जो लड़की उसके साथ घर में बीवी बनकर आ गई है वो एक शातिर महिला है। कुलमिलाकर इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है जो 2 मिनिट 25 सेकंड का है।

कब आएगी फिल्म

इस फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस के बीच इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट आ गई है। अगर आप इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इसे 1 मार्च 2024 को रिलीज किया जाने वाला है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story