×

आमिर की शादी किससे: इन हिरोइनों के साथ रोमांटिक फिल्में की, तो उड़ने लगी अफवाहें

अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी तीसरी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। आइए जानते हैं कि अभिनेता का नाम अब तक किन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा।

Priya Singh
Published on: 25 Dec 2021 6:59 AM GMT
आमिर की शादी किससे: इन हिरोइनों के साथ रोमांटिक फिल्में की, तो उड़ने लगी अफवाहें
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Aamir Khan : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की तीसरी शादी की खबर आग की तरह चारों ओर फैल रही है। ऐसे में फिल्म प्रेमी यह जानना चाहते हैं कि आखिरकार वो अभिनेत्री कौन हैं , जिनके साथ आमिर का नाम जोड़ा जा रहा है। विदित है कि पिछले कुछ समय से आमिर खान का नाम ' दंगल गर्ल' (Dangal Girl) फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh)के साथ जोड़ा जा रहा है। अफवाहों की माने तो यह कपल इस वक्त एक - दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट कर रहा है। और ये कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि कपल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उन्होंने अपने रिलेशनशिप में होने की खबर की पुष्टि नहीं की है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि आमिर ने किसी एक्ट्रेस के साथ काम किया हो, और उनका नाम उस अभिनेत्री के साथ जोड़ा गया हो।

जूही चावला से प्यार करते थें आमिर ?

इससे पहले आमिर खान (Aamir Khan) का नाम अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ भी जोड़ा गया था। 90 के दशक में आई फिल्म 'कयामत से लेकर कयामत तक' (Qyamat Se Lekar Qyamat Tak) से लेकर 'इश्क' (Ishq) तक में जूही चावला और आमिर खान के करिश्माई ऑन - स्क्रीन केमेस्ट्री को देखकर दर्शकों को लगने लगा था कि ये दोनों स्टार एक - दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहीं नहीं एक जर्नलिस्ट ने तो अभिनेत्री जूही चावला से यह तक पूछ डाला था कि क्या आपदोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जर्नलिस्ट ने अभिनेत्री से सवाल करते हुए पूछा, "क्या आपदोनों फिल्म 'कयामत से लेकर कयामत तक' से पहले से एकदूसरे से प्यार करते थें। "

रानी मुखर्जी के साथ जुड़ चुका है आमिर खान का नाम

फिल्म 'गुलाम' (Ghulam), 'मंगल पांडे'(Mangal Pandey), ' तलाश' (Talash), 'लक बाय चांस', और बॉम्बे टॉकीज में एक साथ पर्दे पर नजर आ चुके अभिनेता आमिर खान और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के लव रिलेशनशिप की खबर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने हाल ही में खुलासा किया था कि वो आमिर खान को बेहद पसंद करती थीं। वो उनके आसपास इसलिए नहीं रहना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें डर बना रहता था कि कहीं उन्हें प्यार न हो जाए। अभिनेत्री ने एक चैट शो में यह खुलासा किया की उन्हें आमिर खान पर क्रश था।

आमिर खान की अपकमिंग फिल्मों के बारे में जानें

बता दें कि अभिनेता आमिर खान बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' (Laal Singh Chadha) लेकर सिनेमाघरों में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) उनके अपोजिट बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट की गई हैं। फिल्म को निर्देशित डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे तो आमिर खान के इस रयूमर्ड वेडिंग से दर्शक बेहद नाराज हैं। दर्शकों का मानना है कि अगर आमिर के इस रिश्तें में कोई सच्चाई है, तो यह बेहद गलत है। अब देखना यह है कि दर्शकों के इस नाराजगी का असर फिल्म पर पड़ता है या नहीं। इसी के साथ फिल्म 'मोगूल' (Mogul) भी अभिनेता के वर्क फ्रंट में जुड़ चुका है। यह फिल्म 2023 में दर्शकों को देखने को मिल सकती है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story