×

Bollywood News: आमिर खान पर टूटा दुखों का पहाड़, मां को आया हार्ट अटैक, पूरा परिवार मौजूद

Aamir Khan Mother: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट एक्टर आमिर खान की मां को अचानक हार्टाटाक आ गया। बता दें कि रिपोर्ट से पता चलता है कि आमिर खान की मां अस्पताल में अब ठीक हो रही हैं।

Anushka Rati
Published on: 30 Oct 2022 1:59 PM GMT
Bollywood News: आमिर खान पर टूटा दुखों का पहाड़, मां को आया हार्ट अटैक, पूरा परिवार मौजूद
X

Mr. perfectionist Aamir Khan (image: social media)

Aamir Khan: आपको बता दें कि अभिनेता आमिर खान की मां जीनत को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था। लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चलता है कि जब यह घटना हुई तब वह उनके पंचगनी घर पर थी। वहीं रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आमिर अपनी मां के साथ पंचगनी में थे क्योंकि उन्होंने वहां दिवाली मनाई थी। आमिर की माँ को अचानक दिल का दौरा पड़ने के बाद आमिर उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले गए।

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर तब से अपनी मां के साथ हैं। हमारे एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि अस्पताल में उनकी मां की तबीयत ठीक हो रही है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उसकी प्लस स्टेबल है और उसने इलाज के लिए अच्छी रिएक्शंस दी है। सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि परिवार ने यह कन्फर्म किया कि घटना के बारे में कुछ भी पब्लिकली तौर से सामने न आए।

इसके बीच अगर हम काम कि बात करें तो, आमिर को आखिरी बार करीना कपूर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। फिल्म दर्शकों को इनफ्लुएंस्ड करने में कामयाब नहीं हो पाई। इसने बॉक्स ऑफिस पर खराब परफॉर्मेंस किया। टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप का रीमेक बनाने के बावजूद, यह मूवी लवर्स को इनफ्लुएंस्ड करने में असफल रही। बॉयकॉट की ट्रेंड और बॉयकॉट कल्चर ने फिल्म को सबसे ज्यादा इनफ्लुएंसेड किया। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद, यह अफवाह उड़ी कि आमिर के निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं। हाल ही में, चंदन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस उड़ी हवा को साफ किया। उन्होंने आमिर के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "दोस्तों, आमिर सर और मेरे बीच अनबन की बात करने वालों के लिए, मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि हम जिनी और अलादीन, बालू और मोगली, अमर और प्रेम की तरह हैं। #हम साथ साथ हैं # बंधन #आमिरखान #लालसिंह चड्ढा।"

वहीं इस बीच आमिर एलेजेड फॉर्म पर अगली बार स्पेनिश फिल्म कैम्पियोन्स के रीमेक में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन आर एस प्रसन्ना द्वारा किया जाएगा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story