×

Aamir Khan-Kiran Rao: तलाक के बाद भी किरण को अपने परिवार का हिस्सा मनाते हैं आमिर खान

Aamir Khan-Kiran Rao: किरण राव अभिनेता आमिर खान की एक्स वाइफ हैं, हालांकि तलाक के बाद भी दोनों के बीच की बॉन्डिंग देख लोगों के मन में कई सवाल आतें हैं, अब आमिर खान ने खुद किरण संग अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Feb 2024 5:38 PM GMT
Aamir Khan-Kiran Rao
X

Aamir Khan-Kiran Rao (Photo- Social Media)

Aamir Khan-Kiran Rao: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में अपनी बेटी आइरा खान की शादी बड़े ही धूमधाम से की। बेटी की शादी के बाद, आमिर खान दोबारा काम पर लौट आएं हैं, इस समय वह अपनी आने वाली फिल्म "लापता लेडीज" को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान बतौर एक्टर नजर नहीं आएंगे, बल्कि वह फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। आमिर खान के साथ ही उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने भी फिल्म को प्रोड्यूस किया है, साथ ही वह फिल्म की निर्देशक भी हैं। किरण राव अभिनेता आमिर खान की एक्स वाइफ हैं, हालांकि तलाक के बाद भी दोनों के बीच की बॉन्डिंग देख लोगों के मन में कई सवाल आतें हैं, अब आमिर खान ने खुद किरण संग अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की है।

किरण संग खास बॉन्डिंग पर आमिर खान ने कही ये बात

आमिर खान और किरण राव का तलाक हो चुका है, जहां इंडस्ट्री में कई ऐसे उदाहरण देखने को मिलते हैं कि तलाक के बाद एक्स कपल एक-दूसरे को देखना नहीं चाहते, लेकिन वहीं आमिर खान और किरण राव के साथ बिल्कुल उल्टा है। तलाक के बाद भी इनके बीच पहले जैसा ही रिश्ता है। दोनों एक साथ टाइम बिताते नजर आते हैं, यहां तक कि कई इवेंट में भी साथ दिखाई देते हैं। आमिर खान और किरण राव का तलाक के बाद भी प्यार भरी बॉन्डिंग देख, लोग इन्हें ट्रोल भी करते हैं, लेकिन अब आमिर ने किरण और अपने रिश्ते पर बात की है।


आमिर खान ने कहा, "ऐसा किसी डॉक्टर ने कहा है कि तलाक हो जाता है तो क्या आप फौरन दुश्मन हो जाते हैं? ये मेरी खुशनसीबी है कि मेरी जिंदगी में किरण आईं और हमारा सफर बहुत ही अच्छा रहा। हम अभी भी एक परिवार की तरह हैं।"

बेटी की शादी में आमिर ने किरण को सरेआम किया था किस

इसी साल जनवरी की शुरुआत में आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी का शानदार जश्न हुआ। आइरा ने अपने मंगेतर नुपुर संग उदयपुर में शादी रचाई, जहां पूरा परिवार एक साथ नजर आया था। आमिर खान की पहली और दूसरी दोनों ही एक्स पत्नियां शादी में शामिल हुईं थीं। सभी के बीच एक खूबसूरत बॉन्ड दिखा। वहीं इसी दौरान का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें आमिर खान सरेआम अपनी एक्स वाइफ किरण राव को माथे पर किस करते नजर आए थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद आमिर खान को जमकर ट्रोल भी किया गया था।

"लापता लेडीज" इस दिन होगी रिलीज

आमिर खान और किरण राव द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म "लापता लेडीज" 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि किरण राव फिल्म की प्रोड्यूसर होने के साथ ही निर्देशिका भी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story