×

Aamir Khan Son: गुमनाम जैसे रहता है आमिर का बेटा, आखिर क्यों ऐसी जिंदगी जीते हैं जुनैद

Aamir Khan Son Junaid Khan: आमिर खान की बेटी इरा खान तो काफी चर्चा में रहती हैं, लेकिन आमिर के बेटे जुनैद क्यों मीडिया की चकाचौंध से दूर रहते हैं ये कोई नहीं जानता है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 Nov 2023 1:45 AM GMT (Updated on: 9 Nov 2023 1:46 AM GMT)
Aamir Khan Son Junaid Khan
X

Aamir Khan Son Junaid Khan (Image Credit: Social media)

Aamir Khan Son Junaid Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिनके बच्चे लग्जरी लाइफ जीते हैं और हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। फिर चाहे वो अजय देवगन की बेटी हों या फिर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, इसी तरह से इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टारकिड्स हैं किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। अब अगर आमिर खान की बात करें, तो उनकी बेटी इरा खान भी काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों इरा खान अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज खूब वायरल हो रही है, लेकिन दूसरी तरफ आमिर खान के बेटे जुनैद हैं, जिनका कोई अता-पता नहीं है। एक तरह से कहा जाए तो जुनैद गुमनामी की जिंदगी जीते हैं। जुनैद को न तो महंगी-महंगी गाड़ियों में घूमने का शौक है और लाइमलाइट से तो वह हमेशा दूर ही रहते हैं, लेकिन आखिर क्यों? आमिर खान जैसे बड़े सुपरस्टार के बेटे होने के बाद भी जुनैद ऐसी लाइफ क्यों जीते हैं? आइए जानते हैं हमारी इस रिपोर्ट में...

नहीं पसंद जुनैद को इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी दुनिया?

पहले तो हम आपको ये बता दें कि जुनैद खान आमिर और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता के बेटे हैं और जुनैद बहुत जल्द फिल्म 'प्रीतम प्यारे' से प्रोड्यूसर के रूप में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में आमिर खान का एक कैमियो रोल भी होगा। आमिर खान अक्सर अपने इंटरव्यू में अपनी फैमिली के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं। इसी तरह एक इंटरव्यू में आमिर ने अपने बेटे जुनैद के बारे में भी बात की थी, उन्होंने जुनैद की जिंदगी के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे किए थे। आमिर ने बताया था कि उनके बेटे के पास अपनी कोई कार नहीं है और वो पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सवारी करते हैं।


क्यों लाइमलाइट से दूर रहते हैं जुनैद

दरअसल, आमिर ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि जुनैद बहुत ही रिजर्व नेचर के हैं और जल्दी किसी से घुलते-मिलते नहीं हैं। यही कारण है कि वह लाइमलाइट की दुनिया से काफी दूर रहते हैं। आमिर का कहना है कि उनके बेटे थोड़े अलग किस्म के हैं और जुनैद के जिंदगी जीने का ढंग भी काफी ज्यादा अलग है। आमिर ने बताया था कि जुनैद के पास अपनी कार नहीं है और वो उन्हें अपने लिए कार खरीदने भी नहीं देते हैं। वहीं, जुनैद अभी तक बस और ट्रेन से सफर करते हैं। इसकी वजह ये है कि जुनैद को पब्लित ट्रांसपोर्ट में ट्रैवल करना बेहद पसंद है।


अपने दम पर कुछ करना चाहते हैं जुनैद

देखिए ये तो सभी जानते हैं कि आमिर कितने बड़े स्टार हैं और ऐसा नहीं है कि वह अपने बच्चों को कुछ खरीद नहीं सकते हैं, लेकिन आमिर का कहना है कि उनके बेटे जुनैद अपने दम पर कुछ करना चाहते हैं और अपनी लाइफ अपने तरह से जीना पसंद करते हैं। जुनैद की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो फिल्म 'प्रीतम प्यारे' से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने के साथ-साथ जुनैद बहुत जल्द फिल्म 'महाराजा' से एक्टिंग डेब्यू भी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म में जुनैद खान के ऑपोजिट साई पल्लवी नजर आएंगी।




Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story