×

Aamir Khan Spotted: सिल्वर धोती पैंट में दिखें अभिनेता आमिर खान, तो फैंस ने कहा - रणवीर सिंह से दोस्ती हो गई

Aamir Khan Spotted: अभिनेता आमिर खान (Aamir khan) को पूर्व पत्नी रीना दत्ता (Reena dutta) के मुंबई स्थित घर के बाहर देखा गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 15 Nov 2021 12:29 PM GMT
Aamir Khan instagram photo
X

सिल्वर धोती पैंट में दिखें अभिनेता आमिर खान, तो फैंस ने कहा (Instagram

Aamir Khan Spotted: अभिनेता आमिर खान सोशल मीडिया (Social Media) से दूरी बनाकर रखते हैं। उन्हें लाइमलाइट (Limelight) में रहना ज्यादा पसंद नहीं। लेकिन मिडियाकर्मियों के नजरों से आजतक कौन सा सेलिब्रेटी बच पाया है। रविवार रात को कैमरा ने अभिनेता को उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता (Reena dutta) के घर के बाहर पाया। उस वक़्त आमिर (Aamir Khan) अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के मुंबई स्थित घर के बाहर थें। रीना से मिलने के दौरान आमिर ने धोती पैंट और टी-शर्ट पहन रखा था। एक्टर का यह आउटफिट बेहद अटपटा और अतरंगी नजर आ रहा था। फिर क्या था? उन्हें इस अतरंगी ड्रेस में देखकर कई लोग उनका मजाक बनाने लगें। यहीं नहीं अभिनेता को इस पहनावे में देख उनके प्रशंसक भी उनका मजाक बना रहे हैं। कोई टिप्पणी करते हुए कह रहा है, ' रणवीर सिंह के साथ एक रात बिताने के बाद। ' तो वहीं कोई दूसरा व्यक्ति यह कहते पाया गया " आमिर ने अपनी पत्नी की सलवार क्यों पहनी है?"


1986 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए

आमिर और रीना दत्ता के रिलेशनशिप (Aamir Khan and reena dutt) की बात करें, तो किशोरावस्था में वो दोनों पड़ोसी थे। तभी से वो एकदूसरे को जानते थें। 18 अप्रैल, 1986 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और आगे चलकर इन दोनों की तलाक हो गई। इस बीच इन दोनों के दो प्यारे बच्चे भी हुए। जिनका नाम इरा खान और जुनैद खान है। एक साक्षात्कार में बात करते हुए आमिर ने कहा था, "रीना और मेरी शादी को 16 साल हो गए थे। हम एक साथ बड़े हुए थे क्योंकि हम दोनों शादी के समय बहुत छोटे थे। हमारा अलगाव हम दोनों के लिए कठिन था। यह एक खास रिश्ता था और यह रिश्ता अभी भी मेरे दिल के बहुत करीब है। अलग होने के बाद मैं तीन से चार साल तक अकेला था। उसके बाद मैं किरण राव से मिला। मैंने लगभग दो साल तक काम भी नहीं किया क्योंकि उस वक़्त मैं इस परिस्थिति का सामना कर रहा था। मैं बहुत भावुक हूं। "

'हमारा परिवार हमेशा की तरह करीब है'

अभिनेता ने आगे अपने और पूर्व पत्नी रीना के अलग होने के विषय पर बात करते हुए कहा कि जब हमने अलग होने का फैसला किया, तो रीना और मैंने सबसे पहले अपने बच्चों को स्थिति के बारे में बताया। आमिर खान ने कहा कि उनके और उनकी पत्नी द्वारा तलाक की अर्जी देने के बाद भी दोनों के परिवार के बीच कुछ भी नहीं बदला। दोनों के परिवार के बीच अब भी वही रिश्ता है, जो पहले हुआ करता था। आमिर ने कहा, " हमारा परिवार हमेशा की तरह करीब है ... तीन महिलाएं हैं जो मेरे जीवन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। - मेरी मां, रीना और किरण। मैं अपने फोन पर अपने परिवार की तस्वीरें भी अपने साथ रखता हूं, खासकर अपनी मां की।"

बता दें कि दिसंबर 2005 में आमिर ने निर्माता-निर्देशक किरण राव से शादी कर ली। आमिर खान और किरण राव की पहली मुलाकात 2000 में अभिनेता की फिल्म 'लगान' के सेट पर हुई थी। किरण राव (Kiran Rao) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की। उन्होंने फिल्म लगान में डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर को असिस्ट किया था। उसी दौरान आमिर खान से उनकी मुलाकात हुई थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे को समझने और पसंद करने लगे थें। इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ीं तब आमिर शादीशुदा थे। इन दोनों में प्यार बढ़ने लगा उसके बाद आमिर ने 2002 में रीना दत्त से तलाक ले लिया। दोनों ने उसके बाद 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया और 2005 में शादी करने का फैसला कर लिया।

2021 में शादी के 15 साल बाद तलाक की घोषणा की

किरण राव ने आमिर खान के साथ मिलकर निर्देशक के तौर पर फिल्म 'धोबी घाट' से शुरुआत की थी। उन्होंने निर्माता के तौर पर दंगल, सीक्रेट सुपरस्‍टार, जाने तू या जाने ना, पीपली लाइव और तलाश जैसी फिल्में की हैं। उन्होंने अगस्त 2021 में शादी के 15 साल बाद तलाक की घोषणा की। दोनों का एक बेटा आजाद राव खान है, जिसका उन्होंने दिसंबर 2011 में स्वागत किया। आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की आगामी फिल्म का नाम लाल सिंह चड्ढा है। यह फ़िल्म टॉम हैंक्स की प्रशंसित फिल्म ' फॉरेस्ट गंप ' की हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्माण किरण राव कर रही हैं, जिन्होंने दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार सहित अपनी कई अन्य फिल्मों को निर्देशित किया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story