×

Aamir Khan Third Wedding: क्या आमिर खान करने जा रहे हैं तीसरी शादी? अफवाह या सच जानिए पूरी खबर

Aamir Khan Third Marriage: आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के बाद आमिर खान अपनी तीसरी शादी की घोषणा करेंगे जोकि गलत साबित हुई है।

Anushi Gupta
Written By Anushi GuptaPublished By Shraddha
Published on: 23 Nov 2021 12:02 PM GMT (Updated on: 23 Nov 2021 12:27 PM GMT)
आमिर खान करने जा रहे हैं तीसरी शादी
X

आमिर खान करने जा रहे हैं तीसरी शादी (डिजाइन फोटो - सोशल मीडिया)

Aamir Khan Third Marriage: बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा ही किसी न किसी विवाद में फसते दिखाई देते हैं, अब इसे पब्लिसिटी का नाम दें या फिर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर दिक्कतों की, मीडिया में फैलते उसे देर नहीं लगती। कहा जाता है कि काफी टाइम के ब्रेक के बाद सेलेब्स अपवाहों में घिरते हुए दिखाई देते हैं। आजकल ऐसे ही एक मशहूर बॉलीवुड सेलेब्स आमिर खान अफवाहों का पात्र बन बैठे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Film Lal Singh Chaddha) की रिलीज के बाद आमिर खान करेंगे तीसरी शादी, अब यह सच है या नहीं हम आपको बताते हैं।

आपको बता दें कि हाल में ही आमिर खान (Aamir Khan Divorce) का तलाक उनकी बीवी किरण राव (Aamir Khan wife Kiran Rao) से हुआ, जिसके बाद से ही आमिर खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में एक चर्चा का विषय बने हुए हैं। दोनों के तलाक का ये ऐलान सभी के लिए काफी चौकाने वाला था क्योंकि दोनों के बीच सबकुछ काफी सही चल रहा था।



सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थीं कि अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के बाद अपनी तीसरी शादी (Aamir Khan third marriage) की घोषणा करेंगे जोकि गलत साबित हुई है क्यूंकि खबर को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। यह हमेशा की तरह एक अपवाह की तरह और कुछ नहीं है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान के करीबी सूत्र ने इस अफवाह को खारिज करते हुए बताया है कि ऐसा कुछ नहीं है आमिर खान अभी तीसरी शादी नहीं करने जा रहे हैं।



हालांकि कुछ समय पहले आमिर खान का नाम दंगल फेम एक्ट्रेस सना शेख के साथ जोड़ा जा रहा था और यह कहा जा रहा था कि दोनों के बीच कोई रिश्ता बन चुका है। ये बात भी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाई है। गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर साथ में नजर आते रहते हैं।

वर्कफ्रंट पर आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बिजी चल रहे हैं जो कि एक कोरियन फिल्म द फॉरेस्ट गंप की रीमेक हैं। इस फिल्म में भी आमिर खान कई लुक्स में नजर आने वाले हैं जो कि सामने भी आ चुके हैं। लंबे समय से इसकी शूटिंग जारी है लेकिन कोरोना काल और करीना कपूर खान की प्रेगनेंसी के कारण फिल्म देर से बन रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story