×

Aamir Khan Upcoming Movie: लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान नजर आएंगे इन फिल्मों में

Aamir Khan Upcoming Movie Name: आमिर खान आज 59 साल के हो गए है, बॉलीवुड में कई सारी सुपरहिट फिल्में दे चुके आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 14 March 2024 9:36 AM GMT
Aamir Khan Upcoming Movie
X

Aamir Khan Upcoming Movie 

Aamir Khan Upcoming Movie:आमिर खान आज अपना 59वॉ (Aamir Khan Age) जन्मदिन मना रहे है। उन्होंने अपना 59वॉ जन्मदिन (Aamir Khan Birthday) अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ सेलिब्रेट किया है। इनके जन्मदिन पर बॉलीवुड से लेकर फैंस तक हर किसी ने उन्हें बधाई दी है। बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्ट के नाम से प्रसिद्ध आमिर खान हर साल सुपरहिट फिल्में देते थे लेकिन उनका ये सफर उस समय थम गया जब उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा जोकि एक बड़े बजट की फिल्म थी। बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीट गई। जिसके बाद आमिर खान ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। चलिए आज हम आपको बताते है कि आमिर खान (Aamir Khan) आने वाले दिनों में किस फिल्म में नजर आएंगे।

आमिर खान अपकमिंग मूवी (Aamir Khan Upcoming Movie Name)-


लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान (Aamir Khan Movies) ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। लेकिन इस साल यानि 2024 में आमिर खान ने अपनी एक्स-वाइफ किरण राव के साथ मिलकर लापता लेडीज (Laaptaa Ladies) को प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी है। लेकिन अब आमिर खान के फैंस उनको फिल्मों में बतौर हीरो देखना चाहते है। जल्द ही आमिर खान के फैंस का यह इंतजार खत्म होने वाला है। बता दे कि आने वाले समय में आमिर खान ना केवल फिल्मों में लीड रोल में ही अपितु फिल्मों को प्रोड्यूस करते हुए भी नजर आएंगे।

आमिर खान की आने वाली फिल्म कौन सी है (Aamir Khan New Movies)-

मूवी का नाम रिलीज़ की तारीख निदेशक

सितारे ज़मीन पर 20 दिसंबर 2024 आरएस प्रसन्ना

महाभारत 2025 एसएस राजामौली

1947 लाहौर 2025 राजकुमार संतोषी

एनटीआर 31 2024-2025 सुभाष कपूर

तारें जमीन पर रिलीज डेट (Tare Zameen Par 2 Release Date)-

आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर जोकि 2007 में रिलीज हुई थी। अब खबर आ रही है, कि आमिर खान तारे जमीन के सीक्वल में नजर आ सकते है। खबरों कि माने तो आमिर खान (Aamir Khan Movies) की फिल्म तारे जमीन पर 2 दिसंबर 2024 में रिलीज हो सकती है।

महाभारत रिलीज डेट (Mahabharat Movie Release Date) -


महाभारत महाकाव्य पर बनने जा रही है, इस फिल्म को आमिर खान (Aamir Khan) निर्देशक एसएस राजामौली के साथ कार्यकारी निर्माता के रूप में फिल्म का निर्माण करेंगे। सूत्रो की माने तो ये फिल्म 2025 में रिलीज होगी।

1947 लाहौर रिलीज डेट (1947 Lahore Release Date)-

इसके अलावा आमिर खान लाहौर 1947' को प्रोड्यूस करने जा रहे है। ऐसा बताया जा रहा है कि 'लाहौर 1947' में सनी देओल लीड रोल में नजर आएंगे।

एनटीआर 31 रिलीज डेट (NTR 31 Release Date) -

खबरो कि माने तो आमिर खान साउथ की फिल्मों में भी नजर आ सकते है। इस फिल्म का नाम होगा एनटीआर 31, हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story