×

VIDEO: आमिर ने दिया चिल्ड्रेन्स डे का तोहफा, खूब पसंद किया जा रहा 'हानिकारक बापू'

By
Published on: 13 Nov 2016 9:54 AM GMT
VIDEO: आमिर ने दिया चिल्ड्रेन्स डे का तोहफा, खूब पसंद किया जा रहा हानिकारक बापू
X

haanikarak-bapu

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘दंगल’ का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ‘दंगल’ का ट्रेलर तो वैसे भी जमकर धूम मचा ही रहा है। वहीं इस फिल्म के एक गाने के जरिए आमिर खान ने इस बार बच्चों का चिल्ड्रेन्स डे स्पेशल बनाने का प्लान कर लिया है। एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का गाना 'हानिकारक बापू' रिलीज हो चुका है और यह बच्चों को खूब पसंद भी आ रहा है।

बता दें कि इस गाने में आमिर खान को एक स्ट्रिक्ट पिता के रोल में दिखाया गया है, जो अपने बच्चों को काफी मेहनत करवाते हैं। इससे उनके बच्चे भले ही नाराज होते हैं, लेकिन यह भी आमिर उनकी भलाई के लिए ही करते हैं

आगे की स्लाइड में जानिए क्या ख़ास है गाने 'हानिकारक बापू' में

dangal

इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और प्रीतम ने गाने का संगीत दिया है। गाने को इस प्रकार से लिखा गया है, जिसमें बच्चे अपने पिता को बोल रहे हैं कि वह बच्चों की सेहत के लिए सही नहीं हैं। वे अपने पिता को बता रहे हैं कि वह इतने कठोर हैं।

इस गाने को लुधियाना में फिल्माया गया है और यह गाना हर उस भावना को दर्शाता है जो हर बच्चे के दिल में चल रही होती है, जब उसको बड़े सपने पूरा करने के लिए राजी किया जा रहा होता है। इस गाने को देखकर उन बच्चों को अपनी गलती का एहसास होगा, जो अपने पिता को हिटलर समझते हैं।

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ एक पिता और उसकी बेटियों की कहानी है जो अपने बेटियों को कुछ बनाकर अपने सपने पूरा करना चाहते हैं। ‘दंगल’ फिल्म के ट्रेलर को तीन करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। फिल्म 23 दिसंबर, 2016 को रिलीज हो रही है।

आगे की स्लाइड में देखिए गाना 'हानिकारक बापू'

Next Story