×

Cyclone Michaung: चेन्नई में आए बाढ़ में फंसे आमिर खान, बाल-बाल बचे अभिनेता

Aamir Khan: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान चक्रवाती तूफान मिचौंग की वजह से चेन्नई में आए बाढ़ में बुरी तरह फंस गए थे, हालांकि टेंशन वाली बात नहीं है, क्योंकि रिस्कस टीम ने उन्हें सही सलामत सुरक्षित जगह पर पहुंचा दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Dec 2023 11:50 AM GMT (Updated on: 5 Dec 2023 12:02 PM GMT)
Aamir Khan
X

Aamir Khan (Photo- Social Media)

Aamir Khan: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को लेकर एक बेहद ही हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आ रही है। जी हां! खबरें हैं कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान चक्रवाती तूफान मिचौंग की वजह से चेन्नई में आए बाढ़ में बुरी तरह फंस गए थे, हालांकि टेंशन वाली बात नहीं है, क्योंकि रिस्कस टीम ने उन्हें सही सलामत सुरक्षित जगह पर पहुंचा दिया है।

चक्रवाती तूफान मिचौंग ने दक्षिण राज्यों में मचाई तबाही

चक्रवाती तूफान मिचौंग ने कई दक्षिण राज्यों को अपनी चपेट में ले लिया है, खासतौर पर चेन्नई में इसका ज्यादा असर देखने को मिल रहा है। चेन्नई में तूफान की वजह से झमाझम बारिश हो रही है और तो और हर जगह बाढ़ जैसी हालत हो गई है, कमर के ऊपर तक पानी भर गया है। यही नहीं, भारी बारिश के कारण चेन्नई एयरपोर्ट को भी बंद कर दिया गया है।


चेन्नई की बाढ़ में फंसे थे आमिर खान

जैसा कि हमने आपको बताया कि चेन्नई का माहौल बेहद खराब है, कई जगहों पर काफी ज्यादा पानी भर गया है, वहीं अब खबर आई है कि मिचौंग तूफान की वजह से चेन्नई में आए बाढ़ में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान भी फंस गए थे, उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, जिसमें वह रेस्क्यू टीम के साथ नजर आ रहें हैं। आमिर खान के साथ ही तमिल एक्टर विष्णु विशाल भी रेस्क्यू बोट पर बैठे दिखाई दे रहें हैं। बता दें कि विष्णु भी बाढ़ में फंस गए थे और अब दोनों ही अभिनेताओं को रेस्क्यू टीम ने सुरक्षित वहां से निकाल लिया। हम आमिर खान और तमिल एक्टर के फैंस को बता दें कि घबराने वाली बात नहीं है, क्योंकि दोनों ही एक्टर बिलकुल ठीक हैं। बताते चलें की आमिर खान पिछले कुछ वक्त से चेन्नई में ही थे, वहां पर अभिनेता अपनी मां का इलाज करा रहें हैं।

आमिर खान वर्कफ्रंट

आमिर खान को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। इस फिल्म के बैक आमिर खान ने फिल्मों से अपना ब्रेक ऐलान कर दिया था, और अब कुछ दिनों पहले ही उनकी नई फिल्म का ऐलान हुआ है जिसका नाम "सितारे जमीन पर" है। खबरें हैं कि इस फिल्म में अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा लीड रोल में होंगी। इसके अलावा उन्होंने एक फिल्म के लिए सनी देओल के साथ कोलाबोरेट किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story