×

आक्टा में 'दंगल', सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का जीता पुरस्कार

aman
By aman
Published on: 6 Dec 2017 12:14 PM GMT
आक्टा में दंगल, सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का जीता पुरस्कार
X
आक्टा में 'दंगल', सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का जीता पुरस्कार

सिडनी: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अभिनीत फिल्म 'दंगल' ने बुधवार (6 दिसंबर ) को सातवें 'आस्ट्रेलियन एकेडमी ऑफ सिनेमा एंड टेलीविजन आर्ट्स' (आक्टा) में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का अवार्ड जीता। सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म के लिए जूरी सदस्य दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजामी ने बुधवार को ट्वीट किया, 'आक्टा में 'दंगल' ने सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का अवार्ड जीता है। 'दंगल' की टीम को बधाई!' बता दें, कि जूरी की अध्यक्षता अभिनेता रसल क्रो ने की।

शबाना ने क्रो के साथ की एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'यह सर्वसम्मति से लिया गया फैसला था।' फिल्म में आमिर के अलावा फातिमा सना शेख, सनाया मल्होत्रा, जायरा वसीम, साक्षी तंवर और सुहानी भटनागर भी हैं। आक्टा के रेड कार्पेट पर अभिनेता अनुपम खेर भी नजर आए।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story