×

बर्फ की वादियों में बॉयफ्रेंड संग छुट्टियां मना रही हैं आमिर खान की बेटी, तस्वीर देख सोशल मीडिया यूजर ने कह दी ये बात

आमिर खान की बेटी इरा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद खुले विचार की हैं। इरा खान ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर साझा किया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 13 Dec 2021 5:39 AM GMT
बर्फ की वादियों में बॉयफ्रेंड संग छुट्टियां मना रही हैं आमिर खान की बेटी, तस्वीर देख सोशल मीडिया यूजर ने कह दी ये बात
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Ira Khan : आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Sikhare) के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय किया। दोनों किसी हिल स्टेशन पर छुट्टियां मनाते नजर आ रहे हैं। रविवार को नूपुर ने इरा के साथ बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीर में इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेल्फी ले रही हैं। वहीं इस दौरान नूपुर पोज देते दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में नुपुर को स्टंट मारते देखा जा सकता है। नूपुर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मेरी अब तक की पहली बर्फबारी। यह कितना अच्छा है। " नूपुर के पोस्ट के जवाब में इरा ने कमेंट किया, 'व्हाट ए क्यूटी'।

फैन ने इरा के तस्वीर की तुलना परी कथा से की

सिर्फ नूपुर शिखर और इरा खान ही नहीं, उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स भी उनके वेकेशन मोड को एन्जॉय करते नजर आए। उनके कई शुभचिंतकों ने पोस्ट पर टिप्पणी की कि कैसे दोनों और फोटो का बैग्राउंड एक कहानी से कम नहीं है। उनके फैन ने इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटाया। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "गॉर्जियस" जबकि दूसरे फैन ने मजाक के लहजे में लिखा, "आमिर सर की नई फिल्म की शूटिंग? बरफरोश।" कुछ प्रशंसकों ने उनके तस्वीर की तुलना परी कथा से की। इरा ने इस साल की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर नूपुर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। वेलेंटाइन डे पर उन्होंने नुपुर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा था, "आपके साथ और आपके लिए वादे करना सम्मान की बात है।" तस्वीर में इरा को बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

इरा का अभिनय के प्रति कोई झुकाव नहीं है

बता दें कि जहां कुछ तस्वीरों में जोड़े को पोज देते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक तस्वीर में वो जंगल में टहलते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक और तस्वीर में नूपुर को बर्फ में हैंडस्टैंड करते हुए देखा जा सकता है। पिछले महीने इरा ने नूपुर और अपनी मां के साथ दिवाली मनाई थी। उन्होंने एथनिक आउटफिट पहने तीनों की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "ड्रेसअप, स्माइल और कहो चीज़। इसी के साथ उन्होंने दिवाली, वाइब और स्माइल के लिए हैशटैग का प्रयोग किया। इरा खान की बात करें, तो आमिर के विपरीत इरा का अभिनय के प्रति कोई झुकाव नहीं है। इरा निर्देशन की प्रक्रिया में अधिक रुचि रखती हैं। 2019 में उन्होंने 'यूरिपेड्स मेडिया' नामक एक नाटक का निर्देशन किया था। इस नाटक में हेज़ल कीच मुख्य भूमिका में थीं। उनके बड़े भाई जुनैद खान को भी नाटक में एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखा गया था।

नूपुर शिखरे एक फेमस फिटनेस ट्रेनर हैं

नूपुर शिखरे की बात करें,तो वो एक प्रसिद्ध फिटनेस ट्रेनर, सोशल मीडिया इन्फ्लूवेंसर, एथलीट और स्पोर्ट्स पर्सन हैं। नूपुर, इरा को फिटनेस ट्रेनिंग देते थें। इसी बीच दोनों एक दूसरे के प्रति आकर्षित हो गएं और दोनों में प्यार हो गया। वहीं आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो आनेवाले दिनों में अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगे। हॉलीवुड के हिट फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक फिल्म में करीना कपूर , नागा चैतन्य और मोना सिंह मुख्य भूमिका के किरदार में हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story