×

Ira Khan-Nupur wedding: ना शेरवानी, ना कोट, ऐसे हुलिए में अपनी दुल्हनिया आइरा को लेने पहुंचें नुपुर शिखरे, यहां देखें शादी की तस्वीरें

Ira Khan-Nupur wedding: आइरा खान अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं, दोनों की शादी की पहली झलक भी सामने आ चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Jan 2024 4:06 PM GMT (Updated on: 3 Jan 2024 4:35 PM GMT)
Ira Khan-Nupur wedding
X

Ira Khan-Nupur wedding (Photo- Social Media)

Ira Khan-Nupur wedding: पिछले कई दिनों से बॉलीवुड की गलियारों में आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी को लेकर चर्चाएं हो रहीं हैं और आखिरकार आज वो खास दिन आ ही गया। जी हां! आइरा खान अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं, और अब दोनों की शादी की पहली झलक भी सामने आ चुकी है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

अपनी दुल्हनिया लेने इस अंदाज में पहुंचें नुपुर शिखरे

आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग कोर्ट मैरिज कर चुकीं हैं। हालांकि इस दौरान दूल्हे राजा का आउटफिट देखने लायक था। जी हां! जहां लोग अपनी शादी में शेरवानी या फिर सूट बूट पहनना पसंद करते हैं, वहीं आइरा खान के दूल्हे राजा नुपुर अपनी दुल्हनिया को एक अलग ही अंदाज में लेने पहुंचें। नुपुर जिमवियर में नजर आए और इसी आउटफिट में उन्होंने कोर्ट मैरिज भी की। नुपुर के लुक की बात करें तो वह व्हाइट शॉर्ट्स और ब्लैक बंडी में नजर आएं। वहीं आइरा खान दुल्हन की तरह सजी हुईं थीं।

दूल्हे राजा हो रहें जमकर ट्रोल

दूल्हे राजा नुपुर शिखरे का ये वीडियो जैसे ही सामने आया, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं। आइए आपको दिखाते हैं कि नुपुर के लुक को देखने के बाद यूजर्स कैसा रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "ऐसा लग रहा है नुपुर जी डायरेक्टली जिम से आ रहें हैं।" दूसरे ने लिखा, "ये बनियान क्यों पहना हुआ है, क्या मनीष मल्होत्रा अभी भी वेकेशन पर हैं।" तीसरे ने लिखा, "भाई कम से कम शेरवानी तो पहन लेता।" वहीं एक ने तो हद ही कर दी उसने लिखा, "भाई कोई इसको कपड़े लाकर देदो।"


दोस्तों संग रनिंग करते हुए वेडिंग वेन्यू में पहुंचे थे नुपुर शिखरे

बता दें कि नुपुर शिखरे अपनी ही शादी के वेन्यू पर कुछ दोस्तों संग रनिंग करते हुए पहुंचें थे। जिमवियर में वेडिंग वेन्यू के बाहर पहुंचकर उन्होंने जबरदस्त डांस भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story