×

Aamir Khan के दामाद Nupur Shikhare का न्यूड फोटोशूट वायरल, इरा खान भी देखकर हो जायेंगीं हैरान

Nupur Shikhare Nude Photoshoot: आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर से सगाई कर ली है। और अब इरा के बॉयफ्रेंड का एक न्यूड फोटो वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Sep 2022 10:16 AM GMT
Nupur Shikhares Nude Photoshoot
X

Nupur Shikhare's Nude Photoshoot (Image Credit-Social Media)

Nupur Shikhare's Nude Photoshoot: पॉपुलर स्टार किड्स में से एक आमिर खान की बेटी इरा खान हमेशा चर्चा में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती रहती हैं। इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर से सगाई कर ली है। उन्होंने अपनी सगाई का एक वीडियो भी शेयर किया। जिसके एक दिन बाद इरा के बॉयफ्रेंड का एक न्यूड फोटो वायरल हो गया।

इरा के बॉयफ्रेंड नूपुर पेशे से सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। वो आमिर खान से लेकर सुष्मिता सेन तक को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं। नुपुर और इरा दोनों एक दूसरे को साल 2020 से डेट कर रहे हैं। वहीँ नुपुर शिकरे ने तीन साल पहले अपना एक न्यूड फोटोशूट कराया था जो अब उनकी सगाई की खबर आने के बाद इंटरनेट पर सामने आ गया है। नुपुर ने 2019 में ये न्यूड फोटोशूट करवाया था। वहीँ आपको याद दिला दें खान परिवार के लिए ऐसा करना कोई नई बात नहीं है आमिर खान भी अपनी फिल्म पीके के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुके हैं जिसके बाद उन्हें भारी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था।

नुपुर ने अपने न्यूड तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दौड़ना सबसे अच्छे अनुशासनों में से एक है जिसे मैं कभी कर सकता हूँ..... दौड़ना आपको बहुत कुछ सिखाता है, वास्तव में हर दौड़ एक नई सीख है। ये आपको जीवन का सबसे अच्छा सबक देता है।"इसके आगे नूपुर ने लिखा," ये आपको वो सब कुछ सिखाता है जो हर उस चीज की शुरुआत और अंत के बीच होता है जिसे आप जीवन में कभी भी अपनाएंगे। 3 सबसे महत्वपूर्ण चीजें जो मैं दौड़ने से सीख रहा हूं, वो हैं प्रतिबद्धता, प्रयास और धैर्य। फिर चाहे वो आपका काम हो, आपके रिश्ते हों, आपकी जिम्मेदारी हो और शायद वो सब कुछ जो आप अपने जीवन में कभी भी करेंगे, आपको इसके लिए प्रतिबद्ध होना होगा, आपको दिन-ब-दिन प्रयास करना होगा, और इसे धैर्य से रखना होगा.. और आप सफल होंगे, हो सकता है तुरंत नहीं लेकिन अंत में आपको सफलता मिलेगी। ये मुश्किल है, लेकिन ये आपमें से वो सब कुछ बाहर ले जाएगा, लेकिन ये जानने से बड़ा कोई आनंद नहीं है, "चाहे जो भी हो, मैं अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ फिनिश लाइन तक पहुंच जाऊंगा"

गौरतलब है कि आमिर खान और उनकी पहली पत्नी, रीना दत्ता की बेटी इरा खान का जन्म साल 1997 में हुआ था। इरा एक निर्देशक के रूप में कैमरे के पीछे खुद के लिए एक जगह बनाने में कामयाब रही हैं वहीँ अब वो जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वालीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story