Nirahua Hindustani 4 की रिलीज डेट तय, इस दिन मचाएगी थिएटरों में धमाल

Nirahua Hindustani 4: "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है, जी हां! आइए बताते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की ये फिल्म किस दिन रिलीज होगी।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Aug 2024 10:56 AM GMT (Updated on: 7 Aug 2024 10:56 AM GMT)
Nirahua Hindustani 4
X

Nirahua Hindustani 4 (Photo- Social Media)

Nirahua Hindustani 4 Release Date: आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सुपरस्टार अपनी फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जो बेहद मजेदार था। "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया था, जिसके बाद से दर्शक फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है, जी हां! आइए बताते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की ये फिल्म किस दिन रिलीज होगी।

15 अगस्त को रिलीज हो रही निरहुआ हिंदुस्तानी 4 (Nirahua Hindustani 4 Release Date)

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" का नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की। निरहुआ ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हुआ है, "15 अगस्त से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।" यानी कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ट्रेलर को मिला जबरदस्त रिस्पांस (Nirahua Hindustani 4 Trailer)

निरहुआ हिंदुस्तानी 4 का ट्रेलर हाल फिलहाल में ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि गांव में रहने वाले निरहुआ विदेश जाते हैं, लेकिन वहां जाकर वे बुरी तरह फंस जाते हैं, जिसके बाद उन्हें बचाने आम्रपाली भी विदेश पहुंचती हैं। अब देखना होगा कि विदेश में निरहुआ और आम्रपाली को किन समस्याओं का सामना करना पड़ेगा और इससे दोनों कैसे निपटेंगे।

निरहुआ हिंदुस्तानी 4 स्टार कास्ट (Nirahua Hindustani 4 Cast)

अपकमिंग भोजपुरी फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" स्वतंत्रता दिवस यानी कि 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा इस फिल्म में अमित शुक्ला, अयाज खान, किरण यादव और अभिषेक कुमार जैसे कलाकार हैं। भोजपुरी अभिनेता प्रवेश लाल यादव भी स्पेशल अपीयरेंस देते दिखाई देंगे। बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है, वहीं प्रवेश लाल यादव और अभिषेक कुमार फिल्म के निर्माता हैं। भोजपुरी लवर्स उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दें, क्योंकि फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ कुछ दिन ही रह गए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story