Nirahua Hindustani 4 Review: निरहुआ हिंदुस्तानी 4 हुई रिलीज, मचा रही जबरदस्त बवाल

Nirahua Hindustani 4: निरहुआ हिंदुस्तानी 4 आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और जबरदस्त धमाल मचा रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Aug 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 15 Aug 2024 6:34 AM GMT)
Nirahua Hindustani 4
X

Nirahua Hindustani 4 (Photo- Social Media)

Nirahua Hindustani 4 Review: भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey And Nirahua Film) काफी लंबे से अपनी आने वाली फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की वजह से सुर्खियों में बनें हुए हैं। "निरहुआ हिंदुस्तानी" आम्रपाली दुबे और निरहुआ की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है, वहीं अब इस फिल्म का चौथा पार्ट भी आ चुका है, जी हां "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और जबरदस्त धमाल मचा रही है। बता दें कि जब से फिल्म का ट्रेलर Nirahua Hindustani 4 Trailer) सामने आया था, दर्शकों मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई थी, वहीं अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो दर्शक इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

दर्शकों को पसंद आ रही निरहुआ हिंदुस्तानी 4 (Nirahua Hindustani 4 Review)

आम्रपाली दुबे और निरहुआ हिंदुस्तानी की फिल्म थिएटरों में रिलीज हो चुकी है और दर्शक इस फिल्म की जमकर तारीफ भी कर रहें हैं। दर्शकों का कहना है कि निरहुआ हिंदुस्तानी 4 तो बाकी के तीनों पार्ट से भी ज्यादा मजेदार है, क्योंकि इसमें एक्शन रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है। खास तौर पर दर्शकों को निरहुआ की एक्टिंग भा गई है, विदेश जा कर उनका देसी अंदाज देखते बन रहा है।


भोजपुरी फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" (Nirahua Hindustani 4 Trailer) स्वतंत्रता दिवस यानी कि आज रिलीज हो चुकी है, फिल्म की खूब तारीफ की जा रही है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा इस फिल्म में अमित शुक्ला, अयाज खान, किरण यादव और अभिषेक कुमार जैसे कलाकार हैं। भोजपुरी अभिनेता प्रवेश लाल यादव भी स्पेशल अपीयरेंस देते दिखाई दे रहें हैं। इस फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है, वहीं प्रवेश लाल यादव और अभिषेक कुमार फिल्म के निर्माता हैं। दर्शक आज से इस फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में एंजॉय कर सकेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story