×

विक्रांत मैसी की फिल्म Aankhon Ki Gustaakhiyan की कहानी छू लेगी आपका दिल

Aankhon Ki Gustaakhiyan Story: विक्रांत मैसी अपनी अगामी फिल्म आँखो की गुस्ताखियां में निभाएंगे एक अंधे संगीतकार की भूमिका, जानिए फिल्म की पूरी कहानी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 April 2024 11:46 AM GMT
Aankhon Ki Gustaakhiyan Short Film Vikrant Massey
X

Aankhon Ki Gustaakhiyan Movie Story

Aankhon Ki Gustaakhiyan Movie Story In Hindi: अभिनेता विक्रांत मैसी हमेशा से अपनी बेहतरीन अभिनय की वजह से जाने जाते है और ये साल उनके लिए कुछ खास रहा भी है। विक्रांत मैसी की 12th Fail जोकि एक रियल लाइफ स्टोरी थी दर्शकों को जमकर पसंद आई थी। और इस फिल्म की तारीफ ना केवल दर्शकों ने ही अपितु बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स ने तारीफ की थी और Vikrant Massey के एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। तो वहीं इसके बाद विक्रांत मैसी जल्द ही साबरमती रिपोर्ट (Sabarmati Express) में नजर आने वाले है। ये फिल्म गुजरात दंगों पर आधारित है। अभी इस फिल्म का दर्शकों को इंतजार ही था कि विक्रांत मैसी ने एक और फिल्म की अनॉउंसमेंट कर दी है। इस फिल्म का नाम Aankhon Ki Gustaakhiyan है, चलिए जानते है, इस फिल्म में विक्रांत मैसी के किरदार के बारे में व फिल्म की कहानी

आँखो की गुस्ताखियां मूवी स्टोरी (Aankhon Ki Gustaakhiyan Movie Story)-

मैसी अपने आने वाली फिल्म Aankhon Ki Gustaakhiyan में एक अंधे संगीतकार के किरदार में नजर आने वाले है। इस फिल्म का शीर्षक 1999 में संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के गाने से लिया गया है। खबरों कि माने तो Aankhon Ki Gustaakhiyan शीर्षक की जड़े प्रशंसित लेखक रस्किन बॉन्ड की लघु कहानी द आइज हैव इट से मिलती है। इस फिल्म की कहानी एक अंधे संगीतकार व एक थिएटर अभिनेत्री द्वारा की गई प्रेम व आत्म-खोज की यात्रा के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। यह एक आकर्षक रोमांटिक फिल्म कहानी है। जिसमें मैसी एक ऐसे कैरेक्टर को निभा रहे है। जिसने अपनी आँखो की रोशनी खो दी है।

आँखो की गुस्ताखियां मूवी कास्ट (Aankhon Ki Gustaakhiyan Movie Cast)-

इस फिल्म की परियोजना का नेतृत्व लेखक निरंजन अयंगर कर रहे है। जो अपने लेखन के तहत कई हिंदी फिल्मों के साथ पटकथा लेखन में एक शानदार दो दशक लंबे करियर के बाद अपने निर्देशन की शुरूआत करने जा रहे है। मिनी फिल्म्स बैनर की मानसी बागला व वरूण बागला फिल्म के निर्माण के लिए भूषण कुमार टी-सीरीज के साथ हाथ मिला रहे है। फिल्म (Aankhon Ki Gustaakhiyan Movie) में मुख्य किरदार में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) रहेंगे लेकिन अभी तक अभिनेत्री को फाइनल नहीं किया गया है।

आँखो की गुस्ताखियां रिलीज डेट (Aankhon Ki Gustaakhiyan Movie Release Date)-

आँखो की गुस्ताखियां (Aankhon Ki Gustaakhiyan Movie) फिल्म की शूटिंग अगस्त 2024 से शुरू हो जाएगी। तो वहीं फिल्म ये फिल्म 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

विक्रांत मैसी अपकमिंग फिल्म (Vikrant Massey Upcoming Film)-

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) इस समय एक साथ कई फिल्मों में काम कर रहे है। आने वाले दिनों में वो तापसी पन्नू के साथ फिर आई हसीन दिलरूबा (Phir Aayi Haseen Dillruba) , आदिय निबांलकर की सेक्टर 36 (Sector 36) व इसके अलावा राशी खन्ना के साथ एक अनाम परियोजना पर काम कर रहे है। राजकुमार हिरानी की अपकमिंग वेब-सीरीज में नजर आने वाले है। जोकि Disney + Hotstar पर रिलीज होगी। तो वहीं इनकी द साबरमती रिपोर्ट 3 मई 2024 (The Sabarmati Report Movie) को रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story