×

रजत शर्मा का शो Aap ki Adalat में हुई कार्तिक आर्यन की एंट्री, दिए कई सवालों के जवाब

Aap Ki Adalat Kartik Aryan: बॉलिवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और रजत शर्मा की साथ में तस्वीर काफी वायरल हो रही है। कार्तिक इस शो के नजर आएंगे और कई मुश्किल सवालों का जवाब देते दिखेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 22 Jan 2023 2:28 AM GMT
Rajat sharma show aap ki adalat
X

Aap ki Adalat (Image: Social Media)

Aap Ki Adalat Kartik Aryan: बॉलिवुड स्टार कार्तिक आर्यन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। कभी अपने प्रोफेशन लाइफ को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में हैं। वहीं कार्तिक, रजत शर्मा का शो यानी आप की अदालत में पहुंचे, यहां उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए। कार्तिक आर्यन और रजत शर्मा की साथ में तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

साउथ की फिल्में हिट होने की वजह

दरअसल इस शो में कार्तिक आर्यन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने कठिन संघर्ष, महिला को-स्टार्स के साथ डेट्स, दक्षिण भारतीय फिल्मों का दबदबा और अपनी फिल्मों के सफलता के पीछे का राज बताया। इस शो के दौरान रजत शर्मा ने कई सवाल पूछे जिसका जवाब कार्तिक देते नजर आए। रजत शर्मा द्वारा साउथ की फिल्मों का दबदबा होने पर कार्तिक ने कहा कि 'हिंदी फिल्में पिछले साल इतनी नहीं चलीं। लेकिन साउथ की 3 या 4 फिल्में ही चल सकीं। हिंदी फिल्म में एक भी पिक्चर ठीक से नहीं चली थी और साउथ की 2 पिक्चर चल गौ थी, लेकिन फिर 'भूल भुलैया-2' आई और उसने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले।

सलमान खान से मिला कॉम्प्लीमेंट

कार्तिक ने सफलता के कारण के बारे में पूछे जाने पर, कहा: 'मुझे सलमान खान ने बहुत अच्छी एक बात बोली थी। उन्होंने मुझे बोला था कि जब सबकी फिल्में हिट हो रही होती है और तुम्हारी फिल्म भी हिट हो तो मज़ा नहीं आता। लेकिन जब सबकी फिल्में फ्लॉप हो रही हों और तुम्हारी हिट हो जाए तो हिस्ट्री हो जाती है। मैंने उनसे तब पूछा था कि compliment कर रहे हो या डरा रहे हो ? तो उन्होंने मुझे गले से लगा लिया था।

सिंगल हैं कार्तिक आर्यन

वहीं रजत शर्मा द्वारा उनके सिंगल या डेट्स के बारे में पूछे जाने पर कार्तिक ने कहा कि 'मेरी सारी डेट्स प्रोड्यूसर के पास हैं। मैंने ये कसम खा ली है कि मैं यहां कटघरे (आप की अदालत) में बोल रहा हूं, मैं 100 प्रतिशत सिंगल हूं। मैं किसी के साथ भी नहीं हूं और मेरी जितनी भी डेट्स हैं सब हो चुकी हैं। अभी सारी डेट्स ही लॉक्ड हैं, अगले 2 साल तक मैं साजिद सर के साथ हूं और इन्हीं की फिल्में कर रहा हूं। सर मेरे पास कॉफ़ी पीने तक का भी टाइम नहीं है।'

हेरा फेरी में एंट्री को लेकर कार्तिक आर्यन का बयान

कार्तिक ने सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्मों के पीछे पड़ने पर कहा कि 'मैं लेना नहीं चाहता सर, मुझे कई बार फिल्म ऑफ़र की जाती है। दरअसल प्रोड्यूसर-डायरेक्टर्स को लगता है कि इसके कंधों पर सीक्वल को रखा जा सकता है। उनको पता है कि मैं कितना प्रोफ़ेशनल हूं, मैं कितनी क्रिएटविटी से उसमें इन्वॉल्व होऊंगा। ऐसा नहीं है कि सारी सीक्वल ही चलती हैं। सीक्वल में बहुत ज़्यादा प्रेशर भी होता है। लेकिन पता नहीं क्या चीज़ है जिसकी वजह से, हो सकता है कि उन्होंने (प्रोड्यूसर्स) मेरा काम देखा हो। उनको पता है कि शायद मैं उसमें ढल जाऊंगा चाहे वो कोई भी जॉनर की हो, रोमांस हो, हॉरर हो या कॉमेडी हो। बता दें रजत शर्मा के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' आज रात 10 बजे प्रसारित होगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story