×

रिलीज होते ही छा गई Aar ya Paar web series, फैंस से मिला जबरदस्त रिस्पांस, बताया- बवाल है कहानी

Aar ya paar web series: अगर आप रिमेक स्टोरी से हटकर कुछ नया ढूंढ रहें हैं तो आपको आर या पार वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए। इस वेब सीरीज को फैंस द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

Anupma Raj
Newstrack Anupma Raj
Published on: 7 Jan 2023 5:43 AM GMT
Aar ya paar web series star cast
X

Aar ya Paar web series (Image: Social Media)

Aar ya paar web series: अगर आप रिमेक स्टोरी से हटकर कुछ नया ढूंढ रहें हैं तो आपको आर या पार वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए। इस वेब सीरीज को फैंस द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। हाल ही में रिलीज हुई यह सीरीज अपने कहानी के कारण सोशल मीडिया पर छा गई है। दरअसल इस वेब सीरीज को भारत का अवतार कहा जा रहा है क्योंकि इसकी कहानी भी कुछ ऐसी ही है। आदित्य रावल (Aditya Rawal), सुमित व्यास,(Sumit Vyas), पत्रलेखा, दिव्येंदु भट्टाचार्य, आशीष विद्यार्थी और आसिफ शेख की ये वेब सीरीज शानदार है।

कुछ ऐसी है कहानी

आर या पार वेब सीरीज यह दिखाती है कि कैसे मनुष्य का लालच और स्वार्थ खुद उसी के लिए मुश्किलें खड़ी कर देता है। इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे सरजू नाम का एक आदिवासी अपने लोगों की रक्षा करने के लिए हत्यारा बन जाता है। सरजू का किरदार परेश रावल के बेटे आदित्य रावल ने निभाया है। जानकारी के लिए बता दे की 'आर या पार' आदित्य की डेव्यू सीरीज है। इस सीरीज की कहानी वाकई दमदार है। दरअसल डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 'दहन' 'शूरवीर' 'रुद्र : द एज ऑफ डार्कनेस, और 'क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3' जैसी और भी कई दमदार वेबसीरीज 2022 मे दी है। अब वहीं आर या पार भी फैंस को खूब पसंद आ रही है।

फैंस से मिला जबरदस्त रिस्पांस

दरअसल इस वेब सीरीज ने रिलीज होते ही तहलका मचा रखी है। फैंस का कहना है कि ऐसी स्टोरी भारत में बहुत कम ही बनती है। लेकिन इस सीरीज ने एक अच्छा कांसेप्ट सामने रखा है। एक फैन ने लिखा कि बॉलीवुड रिमेक के से तो कई गुना बेहतर है आर या पार की कहानी। वहीं एक अन्य फैन का कहना है कि यह अगर बड़े स्टार की फिल्म होती तो इसका खूब प्रमोशन होता है लेकिन यह अंडररेटेड होने के बाद भी इसकी कहानी बॉलीवुड के कई बड़े स्टार की फिल्मों से काफी बेहतर है। इस वेब सीरीज को काफी सराहा जा रहा है। फैंस का कहना है कि इस सीरीज की कहानी बवाल है। साथ ही फैंस इसके दूसरे पार्ट की भी इंतजार कर रहे हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story