×

Aishwarya-Aaradhya: मीडिया से पहली बार रूबरू हुईं आराध्या, मां ऐश्वर्या ने छीन लिया माइक, वीडियो हुआ वायरल

Aishwarya-Aaradhya Bachchan Viral Video: ऐश्वर्या राय का उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Nov 2023 11:29 AM GMT
Aishwarya-Aaradhya Bachchan
X

Aishwarya-Aaradhya Bachchan (Photo- Social Media)

Aishwarya-Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने बुधवार को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एश्वर्य राय बच्चन भले ही 50 साल की हो चुकीं हैं लेकिन खूबसूरती के मामले में आज भी वह बॉलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं। हालांकि इन सबके बीच ऐश्वर्या राय का उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आराध्या और ऐश्वर्या बच्चन का वीडियो

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन अक्सर ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या को अपने साथ हर इवेंट में लेकर जाती हैं, जिसके बाद नेटीजेंस के बीच इन दोनों मां-बेटी के लुक से लेकर उनके अंदाज की जमकर चर्चा होती है। बहुत से लोग आराध्या बच्चन को उनके हेयरस्टाइल के लिए बुरी तरह ट्रोल भी करते हैं, वहीं अब एक बार फिर इस मां बेटी की जोड़ी यूजर्स के निशाने पर आ चुकी है। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना 50वां जन्मदिन अपनी बेटी आराध्या और अपनी मां के साथ बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। जी हां!! दरअसल उन्होंने अपना बर्थडे केक कैंसर मरीजों के बीच कट किया। इसी दौरान आराध्या पहली बार मीडिया के सामने बात करती नजर आईं, जिसका वीडियो इंटरनेट की दुनिया में छा चुका है।


क्या आराध्या को बोलने से रोकना चाहती थीं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आराध्या बच्चन पहली बार मीडिया के सामने माइक में अपनी मां की तारीफ करते दिख रहीं हैं, लेकिन वहीं अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो ऐश्वर्या राय के चेहरे का रंग उड़ा नजर आ रहा है, ऐसे लग रहा है मानों वह किसी टेंशन में हों। अराध्या माइक में बोल ही रहीं हैं कि वह अपनी बेटी से माइक लेने की कोशिश करते दिख रहीं हैं। ऐश्वर्या का यह अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया है।

ऐश्वर्या राय को ट्रोल कर रहें यूजर्स

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है और नेटीजेंस जमकर रिएक्ट भी कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "ऐश्वर्या आराध्या से माइक छीनने की कोशिश कर रहीं हैं।" दूसरे ने आराध्या के बारे में लिखा, "आज पता चला ये गूंगी नहीं है।" तीसरे ने लिखा, "ऐश्वर्या इतनी क्यों डरी हुई है बच्ची कुछ ज्यादा ना बोले।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "ऐश्वर्या अपनी बच्ची से माइक छीनने की कोशिश क्यों कर रही है।" इसी तरह और भी तमाम यूजर्स ऐश्वर्या और आराध्या का मजाक उड़ा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story