TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Aaradhya Bachchan Video: आराध्या बच्चन की इस हरकत से शर्मिदा हुई ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें

Aaradhya Bachchan Viral Video: ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या बच्चन के साथ पेरिस फैंशन वीक 2024 में पहुँची हैं, जहाँ आराध्या की इस हरकत की वजह से हुई ट्रोल

Shikha Tiwari
Published on: 24 Sep 2024 11:49 AM GMT
Aaradhya Bachchan Trolled By Netizens Video Viral
X

Aaradhya Bachchan Trolled By Netizens Video Viral

Aaradhya Bachchan Video Viral: बॉलीवुड के सबसे अमीर खानदान की एकलौती वारिस Aaradhya Bachchan जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। जिसके पीछे की वजह है आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का अपनी माँ Asihwarya Rai Bachchan के साथ हर एक जगह नजर आना, फिर चाहे वो कोई इवेंट हो या कोई फंक्शन या कहीं भी Aaradhya Bachchan हमेशा अपनी माँ ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ही नजर आती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन का काफी ख्याल रखती हैं। इसके बारे में खुद उनके पति Abhishek Bachchan बता चुके हैं। कि ऐश्वर्या एक बहुत अच्छी माँ है। तो वहीं आराध्या बच्चन की इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर Aishwarya Rai Bachchan और Aaradhya Bachchan को जमकर नेटिजन्स के ट्रोल का शिकार होना पड़ा है। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आराध्या बच्चन को नेटिजन्स ने किया ट्रोल वीडियो हुआ वायरल (Aaradhya Bachchan Trolled By Netizens Video Viral)-

आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) इस समय अपनी माँ ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की परछाई की तरह हर जगह उनके साथ नजर आ रही हैं। कुछ समय पहले आराध्या बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ SIIMA Awards 2024 में पहुँची थी। जहाँ पर उन्होंने वहाँ मौजूद सीनियर एक्टर के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर वो वीडियो इतना वायरल हुआ था कि लोगों ने आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की जमकर तारीफ की थी। और आराध्या बच्चन के साथ ही साथ उनकी माँ ऐश्वर्या राय बच्चन की भी कि उन्होंने आराध्या बच्चन को कितने अच्छे संस्कार दिए हैं।

लेकिन इस बार आराध्या बच्चन का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आराध्या बच्चन अपनी माँ ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पेरिस फैंशन वीक 2024 में पहुँची हैं। पैरिस फैंशन वीक में रैंप वॉक करने से पहले Aishwraya Rai Bachchan के साथ Aaradhya Bachchan ने फोटोशूट और वीडियोशूट कराया है। उनका ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया आराध्या बच्चन ने को नेटिजन्स ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बता दे कि आराध्या बच्चन का ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हर जगह जाने पर नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा- ये कभी स्कूल नहीं जाती क्या, इसकी हँसी कितनी गंदी हैं। तो वहीं एक नेटिजन्स ने लिखा- ऐश्वर्या राय की बेटी की खुद की कोई लाइफ नहीं हैं इसका स्कूल नहीं हैं और ना ही दोस्त हैं। क्यों नहीं आराध्या को अपने पिता अभिषेक बच्चन के साथ घर पर छोड़ देती हैं ताकि वो अपने पिता के क्लोज हो सके



जहाँ नेटिजन्स ने आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachcan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को ट्रोल किया तो वहीं कुछ फैंस ने आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन की तारीफ भी की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story