×

Arya-2 Trailer : सुष्मिता के आर्या-2 का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन होगी रिलीज, फैंस को बेस्रबी से इंतजार

Arya-2 Trailer : डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सीरीज़ 'आर्या' का दूसरा सीजन 10 दिसंबर से प्रसारित होगा। आज यानि गुरुवार को शो के निर्माताओं ने 'आर्या 2' का ट्रेलर जारी किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 25 Nov 2021 2:30 PM GMT
sushmita sen arya 2
X

सुष्मिता सेन (फोटो- सोशल मीडिया)

Aarya-2 Trailer : डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सीरीज़ 'आर्या' का दूसरा सीजन 10 दिसंबर से प्रसारित होगा। आज यानि गुरुवार को शो के निर्माताओं ने 'आर्या 2' का ट्रेलर जारी किया है। जिसके बाद उन्होंने रिलीज तारीखों की घोषणा की। आर्या' में अभिनेत्री सुष्मिता सेन (sushmita sen aarya) ने प्रमुख किरदार निभाया है। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर आर्या2 (sushmita sen aarya-2 trailer) का ट्रेलर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि धैर्य रखने के लिए आपका धन्यवाद।

विवाहित महिला का निभाया था किरदार
Sushmita Sen Aarya

सीरीज़ के पहले सीजन की बात करें तो उसमें सुष्मिता सेन ने आर्या नाम की एक खुशहाल विवाहित महिला का किरदार निभाया था। जिसकी जिंदगी उस समय एक नया मोड़ लेती है, जब उसके पति की गोली मार कर हत्या कर दी जाती है। इसके मादक पदार्थों की अवैध तस्करी में कथित रूप से शामिल होने को लेकर आर्या और उसके बच्चों के जीवन पर खतरा मंडराने लगता है।

बच्चों की सुरक्षा करती आएगी नजर

वहीं, बात करें दूसरे सीजन की तो उसमें आर्या की आगे की जिंदगी को दिखाया जाएगा। इस बार एक मां के रूप में आर्या अपराध की दुनिया और दुश्मनों से अपने परिवार और बच्चों की सुरक्षा करती हुई नजर आएगी।

आर्या-1 दर्शकों को आई थी पसंद
Aarya-1

'आर्या' के दूसरे सीज़न में सुष्मिता सेन के अलावा सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो सराव, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना और दिलनाज़ ईरानी जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे। सुष्मित सेन की पहली सीरीज आर्या दर्शकों को काफी पसंद आई थी। अब इसका दूसरा पार्ट भी जल्द सामने आने वाला है।

Aarya-2 Trailer , aarya-2 release date, aarya-2 web series, web series in hot star, Disney Plus Hotstar, Disney+ Hotstar, sushmita sen instagram, sushmita sen aarya 2, aarya season 2, aarya season 2 release date and time, aarya season 2 watch online, aarya 2: sushmita sen, sushmita sen aarya

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story